पुलिस टीम पर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से हमला

 गंगापुर : रोहनिया थाना क्षेत्र के जवाहर नगर में हेरोइन तस्कर को गिरफ्तारी करने पहुंची पुलिस टीम पर उसके घर की महिलाओं ने लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। मंगलवार को दोपहर हुई इस घटना में गंगापुर के चौकी इंचार्ज राजबहादुर को सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। चौकी इंचार्ज की सीयूजी मोबाइल भी छीन ली गई। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हमले की सूचना मिलते ही सीओ सदर अंकिता सिंह फोर्स के साथ पहुंचीं और हमला करने वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया जबकि मौके का फायदा उठाते हुए तस्कर फरार हो गया। 

पुलिस के अनुसार जवाहर नगर निवासी जब्बार के खिलाफ गंगापुर में कई दिनों से हेरोइन बेचने की शिकायत मिल रही थी। स्थानीय लोगों ने थाने से लेकर एसएसपी तक शिकायत की थी। दोपहर में मुखबिर से सूचना मिली कि जब्बार घर से बाहर मस्जिद के पास जुआ खेल रहा है। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद जब्बार के शोर मचाने पर उसके घर की महिलाओं ने पुलिस पर  हमला बोल दिया। 

इस दौरान मौके का फायदा उठाकर जब्बार पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला। पुलिस ने जब्बार के घर की तीन महिलाओं-सबीना, यास्मीन और मरजीना को गिरफ्तार कर लिया जबकि जब्बार का लड़का जगमग तथा पोता इरफान भागने में सफल रहे। 

 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट