सुल्तानपुर के प्रसिध्द होटल अवंतिका के मालिक को मारी गोली

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त


72 घंटे के अंदर गोलीबारी की दूसरी वारदात को बदमाशों ने दिया अंजाम

सुल्तानपुर: जिले के सुप्रसिद्ध होटल अवंतिका जो कि ठीक बस अड्डे के सामने है उसके मालिक को बदमाशो ने अपनी गोली का शिकार बनाया। सूत्रों के अनुसार उन्हें लखनऊ ले जाया गया है।



अवंतिका सुल्तानपुर के एक लैंड मार्क के रूप में जाना जाने वाला होटल है जिसके मालिक एवं भाजपा नेता आलोक आर्य को बदमाशों ने शाम 7 - 8 बजे के लगभग गोली मार दी। उनके सीने में गोली मारी गयी और तीन राउंड गोली उनके ऊपर दागी गयी। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हालात नाजुक होने के कारण ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया। बेखौफ बदमाश गोली मारने के बाद फरार हो गए लेकिन सी सी टी वी में तस्वीरे कैद हो गयी हैं।

अचानक हुई गोलीबारी की इस घटना से बस स्टेशन परिसर में हड़कंप।मच गया लोग अपनी अपनी दुकानें बंद कर भागने लगे।
बीते 72 घंटो के भीतर यह दूसरी घटना है जिसमे किसी व्यापारी को गोली मारी गयी है। पुलिस प्रशासन के निष्क्रिय क्रियाकालापों से व्यापारियों में भारी रोष है। फिलहाल पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर रखी है और अपराधियों की तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है। जिलाधिकारी विवेक व एस पी अमित वर्मा ने मौके का जायजा लिया इसी समय क्रुद्ध व्यापारी पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद का नारा लगाने लगे। स्टेशन परिसर में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद हैं तथा पुलिस प्रशासन एवं जनता के बीच टकराव की स्थिति उत्पन्न हो गयी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट