नगर पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन ने कसी कमर, उम्मीदवारों के साथ की बैठक

बीकापुर, अयोध्या ।। जिले के बीकापुर नगर पंचायत चुनाव में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर अधिकारियों द्वारा बुधवार को तहसील सभागार में अध्यक्ष और वार्ड सभासद पद के उम्मीदवारों की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में उप जिलाधिकारी बीकापुर प्रशांत कुमार ने चुनाव के दौरान चुनाव आचार संहिता का पालन करने की नसीहत दिया और शालीनता शांतिपूर्ण ढंग से प्रशासन का सहयोग करने की अपील किया। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने उम्मीदवारों को चुनाव संबंधित सुरक्षा का टिप्स दिराजेश कुमार राय, नगर पंचायत अध्यक्ष पद प्रत्याशी संजय तिवारी, राकेश पांडे राना, लालमणि निषाद, जुग्गी लाल यादव, धीरेंद्र  उपाध्याय, पवन कुमार मिश्रा, संदीप कुमार, संतोष कुमारी पांडे, श्याम यादव, संया और कहा कि किसी भी संदिग्ध मामले की सूचना तत्काल उनके मोबाइल फोन पर दी जाए, तत्काल कार्यवाही की जाएगी। 

चुनाव में मतदाताओं को प्रलोभन देने शराब और पैसा  बांटने और अन्य अन्य अनैतिक कार्य करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अध्यक्ष पद प्रत्याशी राकेश पांडे राना ने भगवती नगर में स्थित प्राथमिक विद्यालय मतदान केंद्र पर अव्यवस्था गड्ढा और रास्ता ना होने की शिकायत दर्ज कराई। जिस पर उप जिलाधिकारी द्वारा समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। अन्य कई उम्मीदवारों द्वारा भी चुनाव संबंधित समस्या को दर्ज कराया गया।

इस मौके पर तहसीलदार राजेश कुमार वर्मा, कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सहित अन्य अध्यक्ष पद प्रत्याशी उनके प्रतिनिधि और वार्ड सदस्य पद प्रत्याशी और उनके पद मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट