कैमूर जिला पदाधिकारी ने भगवानपुर प्रखण्ड सह अंचल कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

संवाददाता सिंगासन सिंह यादव 

भगवानपुर ।। जांच के क्रम में काम की लापरवाही बरतने वाले कर्मचारी अरुण कुमार सिंह को कैमूर जिला पदाधिकारी सावन कुमार ने  सस्पेंड कर दिया है। 

कैमूर अंचल कार्यालय प्रखंड कार्यालय, मनरेगा ऑफिस,और सीडीपीओ ऑफिस बारी बारी से किया गया निरीक्षण सभी चल रहे जन  कल्याणकारी प्रशिक्षण के दौरान जिला पदाधिकारी सावन कुमार ने किया औचक निरीक्षण किया। जिस निरीक्षण के दौरान जिला पदाधिकारी कैमूर के द्वारा बताया गया कि अंचल कार्यालय  के राजस्व कर्मचारी अरुन सिंह के द्वारा कुछ आवेदन को बिना कारण बताए उसे बहुत दिनो तक रोका गया, डीएम ने कहा यह कर्मचारी की लापरवाही मानी जाएगी। इसी को देखते हुए अरुण कुमार को सस्पेंड किया गया वही जुटी  पब्लिक ने जिला पदाधिकारी सावन कुमार को बहुत सारे दाखिल खारिज समेत कई तरह के आवेदन दिया गया जहा जिला पदाधिकारी ने सीओ को निर्देश दिया  कि इन सारी कमियों पर ध्यान देते हुए इन सभी कमियों को सुधरेंगे।

साथ ही प्रखंड विकास पदाधिकारी को यह निर्देश दिया गया कि गर्मी की स्थिति देखते हुए जिस जिस पंचायत में पीने की पानी की कमी है, यहां पर टैंकर के द्वारा पीने की पानी की व्यवस्था कराया जाए जिलाधिकारी ने जाते जाते बोले यह जांच समय-समय पर हमेशा होता रहेगा

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट