माँ मुंडेश्वरी महोत्सव का बिहार सरकार के मंत्री एवं विधायको ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया शुभारम्भ

संवाददाता सिंगासन सिंह यादव कि रीपोर्ट


कैमूर ।। जहाँ आज भगवानपुर स्थित पवरा पहाड़ी पर बसी माता मुंडेश्वरी धाम के प्रांगण मुंडेश्वरी महोत्सव आज से शुरू हुआ हैं जो पर्यटन विभाग पटना के निर्देशन पर जिला प्रशासन द्वारा मुंडेश्वरी महोत्सव का कार्यक्रम कराया जा रहा हैं। 

वहीं इस कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार सरकार के मंत्री सह् कैमूर के प्रभारी मंत्री सुरेंद्र कुमार राम एवं बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान भभुआ विधानसभा के राजद विधायक भरत बिंद एवं जिला प्रशासन द्वारा उद्घाटन किया गया हैं। 

बता दें कि मुंडेश्वरी महोत्सव हर साल की भांति इस साल भी जिला प्रशासन द्वारा कराया गया जहाँ  मुंडेश्वरी महोत्सव कराने से पहलें जिला प्रशासन के द्वारा पूरे जिलें में प्रचार प्रसार किया गया था।वहीं इस कार्यक्रम में जिलें भर से लोग देखने के लिए शरीक हुए हैं। जो जिला प्रशासन द्वारा अंतरराज्यीय कई कलाकारों को मुंडेश्वरी महोत्सव में बुलाया गया हैं जहाँ कलाकारों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया हैं। वहीं इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं जहाँ लोंगों ने कार्यक्रम का खूब आनंद उठा रहें हैं। इसकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन द्वारा पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस जवानों को भी तैनात किया गया हैं। ताकि किसी प्रकार की घटना न हो सकें इसके सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभी जगह पुलिस जवान को भी तैनात किया गया हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट