दो पक्षों में खूनी संघर्ष जमकर चला धारधार हथियार और लाठी डंडे दोनों पक्ष के 3 लोग घायल

संवाददाता सिंगासन सिंह यादव 

चैनपुर ।। कर्जी गांव में पूर्व के भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष जिसमें जमकर चला धारदार हथियार के साथ लाठी और ठंडा जिसमें दोनों पक्ष के तीन लोग हुऐ गंभीर रूप से घायल,जहाँ एक पक्ष के घायल दो लोंगों को सदर अस्पताल में इलाज के बाद हालात गंभीर देखते हुऐ चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया हैं,सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक चांकु को बरामद कर लिया है ।

घायलों में पहले पक्ष के चैनपुर थाना क्षेत्र के कर्जी गांव निवासी फुलकेश गोंड़ का 45 वर्षिय पुत्र रामप्रवेश गोंड़ एंव भाई 55 वर्षिय भाई कन्हैया गोंड़ बताया जाता हैं। जबकि दूसरे पक्ष के उसी गांव के निवासी नन्हकू उपाध्याय का 45 वर्षिय पुत्र शुदर्शन उपाध्याय बताया जाता हैं,जहाँ दोनों पक्ष के घायलों को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया जहाँ से इलाज के बाद स्तिथि गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने रामप्रवेश गोंड़ एंव कन्हैया गोंड़ को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया गया हैं।

वहीं राम प्रवेश गोंड़ की पत्नी ने बताया कि गांव के ही लोक नाथ गोंड़ का बिजली खराब था जहाँ उन्होंने कन्हैया गोंड़ को बिजली का तार जोड़ने को कहा गया जिसके बाद कन्हैया गोंड़ लोकनाथ गोंड़ के दरवाजे पर तार जोड़ रहें थें तभी गाँव के ही छठु उपाध्याय एंव सुदर्शन उपाध्य के परिजनों द्वारा पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर कन्हैया गोंड़ को चांकु और लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया गया जहाँ बीच बचाव करने गए मेरी पति रामप्रवेश गोंड़ को भी चांकु और लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया गया हैं,जिसके बाद सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने दोनों को बनारस हायर सेंटर रेफर कर दिया हैं।

वहीं दूसरे पक्ष के घायल कर्जी गांव निवासी नन्हकू उपाध्याय के पुत्र सुदर्शन उपाध्याय ने बताया कि गांव के ही हैं कन्हैया गोंड़ के द्वारा मेरे दरवाजे पर आकर जब रस्सी मेरे बिजली के तार में अपना तार जोड़ रहा था जहां मैंनें मना किया तो पूर्व के भूमि विवाद को लेकर के कन्हैया गोंड़ और रामप्रवेश गोंड़ सहित 6 लोंगों के द्वारा मुझें चाकू और लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया जिसके बाद सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया हैं जहां चिकित्सक द्वारा भर्ती कर इलाज किया जा रहा हैं।

वहीं सूचना पर पहुंचें चैनपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि कर्जी गांव में दो पक्षों में भूमि विवाद को लेकर मारपीट हुआ हैं जिसमें दोनों पक्ष के तीन लोग घायल हो गएँ हैं जहाँ सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक चांकु को बरामद कर जप्त किया गया हैं। फिलहाल पुलिस मामलें की जांच कर आगें की कार्यवाई करनें में जुटी हुई हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट