पत्नी से विवाद के बाद फार्मासिस्ट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मिर्जापुर : राजगढ़ स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के आवासीय परिसर में बुधवार की सुबह एक फार्मासिस्ट ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में मड़िहान थाना प्रभारी विजय शंकर पटेल का कहना है कि पारिवारिक विवाद के चलते संतोष ने बाथरूम में फांसी लगाकर जान दी है।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात वाराणसी जनपद के घटमापुर निवासी संतोष कुमार सिंह (35) मंगलवार की रात ड्यूटी से वापस आकर अपने आवासीय परिसर में सोने चला गया।
उसी दौरान किसी बात को लेकर उसके पत्नी से विवाद हुआ और उसकी पत्नी ने घर पर उसकी शिकायत करने की बात कही। जिससे क्षुब्ध होकर फार्मासिस्ट ने बुधवार की सुबह अपने आवासीय परिसर के शौचालय में जाकर तार के सहारे फंदा डाल फांसी पर लटक गया।
सुबह जब उसकी पत्नी शौचालय में गई तो पति को फांसी पर लटकता देख शोर मचाने लगी। शोरगुल सुन आसपास के लोग वहां इकटठा हो गए। ग्रामीणों ने मृतक के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया।
सीएचसी राजगढ़ के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. डीके सिंह ने मेमो भेजकर राजगढ़ पुलिस को घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस मृतक के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मेमो के आधार पर कार्यवाही कर रही है।  

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट