संदीप मिश्र बने मानवाधिकार मित्र संघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी

बरगदवा , बस्ती ।। बस्ती जिले के बरगदवा नामक स्थान पर मानवाधिकार मित्र संघ की बैठक अयोजित हुई जिसमें श्री प्रदीप नारायण पांडेय ( बस्ती मंडल अध्यक्ष ) एवं प्रदेश महामंत्री प्रदेश महामंत्री श्री अमरनाथ दुबे  की अध्यक्षता में मंडल पदाधिकारियों  के विस्तारीकरण पर चर्चा हुई। संगठन के पदाधिकारियों ने प्रशासनिक भ्रष्टाचार के विरुद्ध मानव अधिकारों की सुरक्षा हेतु संगठन के विस्तार पर कार्यकर्ताओं को ध्यान देने के लिये विशेष जोर दिया ।राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सर्वेश गिरी जी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि संगठन में अपार शक्ति होती है । जब हमारी संख्या अधिक होगी तो चंद भ्रष्ट अधिकारी स्वतः ही जनता के कार्यो को ईमानदारी से करने को बाध्य होंगे। निःस्वार्थ मानव सेवा सेवा से एक उपासना है जिसका अवसर आपको इस संगठन के माध्यम से किया गया। 


संगठन विस्तार के क्रम में संदीप कुमार मिश्र को प्रदेश मीडिया प्रभारी व श्रीमती रेनू सिंह को वाराणसी मंडल अध्यक्ष और जौनपुर जिले के सुइथाकला ब्लाक अध्यक्ष के पद पर श्री इंदल कुमार को नियुक्त किया गया। 

राष्ट्रीय सचिव अमित कुमार जी ने सभी कार्यकर्ताओं को संगठन के विस्तार व मानवाधिकारों की रक्षा हेतु अपने अमूल्य समय को दान करने का आह्वान किया।

अंत में राष्ट्रीय प्रभारी श्री राजकुमार त्रिपाठी जी ने बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और राष्ट्रहित में मानवाधिकारों की रक्षा के कार्य को जीवन का उत्कृष्ट कार्य बताया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट