रामगढ़ में तेज गति का कहर, रोड एक्सीडेंट में दो लोगो की मौत

संवाददाता सोनी कुमारी की रिपोर्ट 

रामगढ़ (कैमूर)-- थाना क्षेत्र में इस समय सड़कों पर तेज गति से बालू लदी ट्रक एवं ट्रैक्टर नजर आ जाएंगे जिनकी गति पर कोई सीमा नहीं है वही जगह-जगह रामगढ़ थाना क्षेत्र में 112 दल तैनात रहता है, मगर शायद उनकी नजर भी इन वाहनों के स्पीड पर नहीं होती। सूत्रों की माने तो इन वाहनों से पुलिस को अच्छी खासी मोटी रकम मिलती है ,जिनसे इनकी गति को पुलिस शायद अनदेखा कर देती है इसका परिणाम आज रामगढ़ में देखने को मिला।

दो घटनाओं में दो व्यक्तियों ने अपनी जान गवा दी।

 पहली घटना रामगढ़ मुख्य बाजार पीएनबी बैंक के सामने घटी ,जिसमें रामगढ़ रेफरल अस्पताल में कार्य कर रहे गार्ड बालेश्वर चौबे जिनकी उम्र लगभग 55 वर्ष थी सुबह लगभग सात बजे अपने ड्यूटी पर जा रहे थे, कि तभी पीएनबी बैंक के सामने से आ रही मोटरसाइकिल से उनकी टक्कर हो गई जिससे वह ,वहीं घायल होकर सड़क पर गिर पड़े वहीं उसी समय सड़क से गुजर रहे बालू लदे ट्रैक्टर ने उनको कुचल दिया और निकल भागा ।आनन फानन में आसपास मौजूद लोगों ने उनको रेफरल हॉस्पिटल रामगढ़ पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं दूसरी घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के जोरा गांव की है जहां पर दोपहर के लगभग तीन बजे के आसपास ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई घटना के बारे में बताया जाता है, कि यूपी के जमानिया थाना क्षेत्र के नाथूपुर के रहने वाले त्रिलोकी राजभर बिहार में अपने किसी रिश्तेदार के यहां आए थे। और वापस अपने घर जा रहे थे ,कि तभी यूपी से आ रही तेज गति ट्रक ने जोरार  गांव के समीप टक्कर मारी और लगभग 3 मीटर तक मोटरसाइकिल सहित घसीटते हुए ले गया, जिससे मोटरसाइकिल चूर-चूर हो गई और त्रिलोकी राजभर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हालांकि इस घटना में भी ट्रक चालक, ट्रक के सहित भागने में सफल रहा घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा अंत्य परीक्षण हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया। अगर पुलिस अब भी तेज गति ट्रैक्टर और ट्रकों पर संज्ञान नहीं लगाती है ,तो इस तरह की घटनाएं अक्सर होती रहेगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट