नहर में डूबी चार छात्राओं में तीन का शव बरामद

जिला संवाददाता दिनेश तिवारी की रिपोर्ट 

रोहतास--: सासाराम प्रखंड अंतर्गत लालगंज कुराईच नहर में पिछले दिन धुवां गांव के पास डूबी चार छात्राओं तीन का शव बरामद हो गया बताया गया कि चार छात्राओं सासाराम मुफस्सिल थाना अंतर्गत धुवां गांव रहने वाली थी।

 जिसमें दो सगी बहनें समेत तीन की शव बरामद की गई।जिसकी शिनाख्त मुन्ना यादव की पुत्री बिपाशा कुमारी व बिट्टू कुमारी तथा धनजी प्रसाद की पुत्री रिमझिम कुमारी के रुप में हुई है। जबकि पूर्णवासी यादव की पुत्री पूजा कुमारी का तलाश नहर में जारी है।

बता दूं कि पिछले दिन महंदीगंज विद्यालय से धुवां गांव की चार छात्रा पढ़कर अपने गांव आने के बीच नहर पुल पर हाथ पैर धोने लगी। जहां पैर फिसल कर एक लड़की डूबने लगी। जिसे बचाने के लिए तीनों लड़कियां कोशिश की। इसी बीच बारी-बारी चारों छात्राओं ने डूब गई। बताया गया कि धुवां गांव के मुन्ना यादव की पुत्री बिपाशा कुमारी तथा बिट्टू कुमारी, पुर्णवासी यादव की पुत्री पूजा कुमारी तथा धनजी प्रसाद की पुत्री रिमझिम कुमारी नहर में डूब गई थी।

सूचना पर पहुंचे प्रशासन पुलिस का अगली कार्रवाई जारी है।शव की बरामद के साथ परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पहुंची एसडीआरएफ के टीम ने नहर में एक छात्रा की तलाश में जुटी हुई है। यह बड़ी हादसा पर जिप सदस्य सासाराम नेहा नटराज ने दुःख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजन को ढांढस बढ़ाया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट