बीते रात नर्तकी को गोली मारकर हत्या


रोहतास। जिला के सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमुहार के समीप सोमवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक 20 वर्षीय नर्तकी की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद शव को लेकर परिजनों ने पोस्ट ऑफिस चौराहा के पास सड़क जाम किया। किंतु कुछ देर बाद ही सासाराम एसडीएम व एसडीपीओ के आश्वासन के बाद परिजनों ने शवको सड़क से हटाया। घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतिका 20 वर्षीय आरती कुमारी सासाराम थाना क्षेत्र के विश्रामपुर की निवासी है, जो मूलतः डांसर के रूप में कार्य करती है। मृतिका की बहन मुस्कान कुमारी ने बताया कि सोमवार की शाम उसे किसी ने मोबाइल देने के लिए डेहरी बुलाया था। किंतु रात 8:30 बजे यह सूचना मिली कि अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। सूचना के बाद परिजनों ने उसे सासाराम सदर स्थल ले आया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आक्रोशित परिजनों ने मृतिका के शव को पोस्ट ऑफिस चौराहा के पास रखकर सड़क जाम किया, तथा विरोध प्रकट किया। इधर डीएसपी दिलीप रंजन का कहना है कि मृतिका के पति से विवाद चल रहा था। पति उसे मिलने के लिए बुलाया था, इसके बाद यह घटना घटी है। घटना के बाद से पति फरार है। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने परिजनों का आश्वासन दिया कि अपराधी चाहे जो भी हो उन्हें चिन्हित कर गिरफ्तार किया जाएगा।


 परिजनों ने घंटों पोस्टऑफिस चौक रखा जाम


मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंचनपुर के समीप सोमवार की रात अपराधियों ने 20 वर्षीय नर्तकी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद शव को लेकर परिजनों ने सासाराम शहर के पोस्ट ऑफिस चौक के पास सड़क जाम किया। युवती के परिजनों ने बताया कि एक युवक ने उसे कॉल कर मोबाइल देने बुलाया था। उससे मिलने गई थी जहां उसका मर्डर हो गया।

मृतिका की पहचान करवन्दियां थाना क्षेत्र के विश्रामपुर टोला की 20 वर्षीय आरती कुमारी के रूप में हुई है, जो मूलतः डांसर के रूप में काम करती थी। गोली लगने के बाद गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने उसके शव को सासाराम पोस्ट ऑफिस चौक के पास रखकर सड़क जाम कर दोषी युवक की गिरफ्तारी की मांग की। घटना की सूचना पर पहुंचे सासाराम एसडीओ व एसडीपीओ के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव को सड़क से हटवाया।

आरती की चाची ने बताया कि एक युवक ने मोबाइल देने की बात कहकर उसे बुलाया था, बाद में उसे गोली मार दी। बड़ी बहन मुस्कान कुमारी ने बताया कि अस्पताल में एक्स-रे में पांच छर्रा निकलने की बात कही गई है। पुलिस प्रशासन अभी कुछ भी कहने से इनकार कर रही है। एसडीपीओ के मुताबिक, पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट