प्रधानाध्यापक और प्रखंड शिक्षक हटाए गए

रोहतास।डीईओ ने कहा-डेपुटेशन पर दूसरे स्कूल भेजा गया है। अश्लीलता का लगा था आरोप। जिला के तिलौथू प्रखंड स्थित मध्य विद्यालय सोनौरा के प्रधानाध्यापक और शिक्षक को हटा दिया गया है। मालूम हो कि छात्राओं ने एक शिक्षक पर अश्लीलता का आरोप लगाया था। इसके बाद शिक्षा विभाग ने कार्रवाई की है। दरअसल स्कूल में हंगामा होने के बाद डीईओ के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई।

बीईओ तिलौथू की ओर से जारी कार्यालय आदेश में कहा गया है कि तिलौथू प्रखंड स्थित मध्य विद्यालय सोनौरा के प्रधानाध्यापक सुनिल सोनी को मध्य विद्यालय इंद्रपुरी में डेपुटेशन पर भेजा गया है।मध्य विद्यालय सोनौरा के वरीय शिक्षक कुतुबुद्दिन को प्रधानाध्यापक का प्रभार दिया गया है।

जबकि मध्य विद्यालय सोनौरा के प्रखंड शिक्षक इस्तेयाक अहमद को यहां से हटाकर मध्य विद्यालय लेवड़ा भेज दिया गया है। बता दे कि छात्राओं ने *पहले शिक्षक पर आरोप लगाया गया था, लेकिन बाद में पुलिस की जांच में आरोप को झूठा पाया गया। इसके बाद शिक्षक को आरोप मुक्त कर दिया गया था।

रोहतास डीईओ मदन कुमार ने कहा कि मध्य विद्यालय सोनौरा के प्रधानाध्यापक और एक शिक्षक को हटा कर अन्य विद्यालय में डेपुटेशन पर भेजा गया है। फिलहाल प्रधानाध्यापक और शिक्षक दोनों का डेपुटेशन जारी रहेगा।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट