कोचिंग क्लासेस के शिक्षक को धमकाने वाले चार युवक मय पिस्टल कारतूस गिरफ्तार एक तरफा प्यार का मामला

पालघर।। अंग्रेजी सिखाने की कोचिंग क्लासेस चला रहे शिक्षक को क्लासेस आ रही छात्रा को मिलने से मनाही करने पर छात्रा को जान से मार देने की धमकी दे रहे एकतरफा प्रेम में पागल युवक एवं उसके तीन साथियों को मय तीन पिस्टल दस जिंदा कारतूस दो मोटरसाइकिल सहित बोईसर पुलिस ने  जान की बाजी लगाकर गिरफ्तार कर लिया है।
        प्राप्त समाचार के अनुसार बोईसर पुलिस स्टेशन अंर्तगत मैत्री काम्प्लेक्स में अंग्रेजी के कोचिंग क्लासेस चला रहे शिक्षक रणधीर पासवान ने पुलिस को बताया है कि अंग्रेजी स्पीकिंग कोचिंग के लिए आ रही एक छात्रा ने उन्हें बताया था कि उसे एक युवक ने दोस्ती करने के लिए दहाणु बुलाया है। लेकिन  शिक्षक ने दहाणु जाने उससे मिलने से छात्रा को मना कर दिया। एकतरफा प्रेमी युवक को शिक्षक की सुझावों को पता चलते ही उसने तीन साथियों समेत मैत्री काम्प्लेक्स के तीसरे माले पर कोचिंग क्लासेस के शिक्षक को बुलाकर कमर में लटके पिस्टल दिखाते हुए धमकी देना शुरू किया कि तुम्हीं ने मिलने से मना किया है अब उसे हम मार डालेंगे देखते रहो। अभी आते है।
            मिल रही जानकारी के मुताबिक हिम्मत करते हुए शिक्षक ने फौरन इस बावत बोईसर पुलिस को सूचना दे दी। मामला संगीन होने के कारण इसकी जानकारी बोईसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर जगताप ने वरिष्ठ अधिकारियों को देकर उनके निर्देशानुसार कार्यवाही शुरू की।मामलें की गंभीरता को लेकर पुलिस के उपनिरीक्षक मेंहदले,संदीप पोमण,नजीब इनामदार,सहा.पुलिस निरीक्षक गायकवाड़,पुलिस हवा.सरदार, पुलिस नाम.कैलाश पाटील,विजय ठाकुर, पुलिस सिपाही उमेश बरठा की टीम युवकों को किसी घटना को अंजाम देने से पहले जानजोखिम में डालकर दो मोटर सायकिल पर सवार चार युवकों को घटना स्थल के नाकेबंदी करते हुए मय तीन पिस्टल एवं दस जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा है। चारो युवक 20से 25 वर्ष के बताये जा रहे है।
      बोईसर पुलिस स्टेशन अपराध संख्या51/2019 के भा.द.वि.की धारा 506(2) भारतीय शस्त्र अधिनियम के कालम 3,25 के तहद मामला दर्ज करते हुए आगे की तफ्तीश से जांच की कार्यवाही उपनिरीक्षक संदीप पोमण को सौपी गयी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट