कार ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत

आजमगढ़ : जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर पेट्रोल पंप के पास बुधवार सुबह अनियंत्रित कार की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। शवों को पोस्मार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।घायल कार चालक का सीएचसी पर इलाज कराया जा रहा है।
 गाजियाबाद निवासी राकेशा पुत्र ध्रुव अपनी कार से सुल्लतानपुर जा रहे थे। सुबह साढ़े छह बजे उनकी कार का अगला टायर फट गया। अनियंत्रित कार जगदीशपुर पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर से रूप से घायल हो गया।
मृतकों की पहचान उनकी मोबाइल से हुई। मृतक रमेश यादव(37) निवासी भरौली सरामीर, राजीव यादव(26) भुड़की देवगांव के रहने वाले थे। वहीं, संजय यादव(27) पुत्र भुड़की देवगांव को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
सभी किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर फूलपुर से लौट रहे थे। किसी ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। वहीं, घायल कार चालक का स्थानीय सीएचसी में इलाज कराया जा रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट