गूंगी मां का लाल पडोसी ने बेचा, महिला गिरफ्तार ,एक साथी फरार

भिवंडी ।।  गूंगे दंपत्ति परिवार के ६ वर्षीय बच्चे को खेलाने के बहाने ले जाकर बिक्री करने की घटना फातमानगर‌ स्थित रविवार को दोपहर घटित हुई है ।
       
पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार अरमान इस्तियाक अंसारी (६) माह बच्चे का अपहरण पास में रहने वाले परिवार ने अपहरण कर लिया.इस घटना से परिसर में भय का वातावरण निर्माण हुआ है. अपहृत बच्चे की मां अस्मा (३०) व पिता इस्तियाक (३५) यह दोनों गूंंगे हैं.जिसका लाभ उठाते हुए पड़ोस में रहने वाली महिला फरीदा अंसारी (४०) व  इसका लडका तौफीक (१७ ) ने बच्चे को खेलने के बहाने से लेकर कहीं ले जाकर विक्री करने का संशय व्यक्त किया जा रहा है.मां व लडका इन दोनों ने बच्चे को गायब करने के उद्देश्य से शुरूआत में ५ रोज पहले घर से लेेे जाकर उसे ६ दिसंबर को घर  लाया था. परंतु  पुनः ६  दिसंबर को सायंकाल उसे  घर से लेकर १६  दिसंबर को घर  लाया और  पुनः १६  दिसंबर को लेकर गए  और २१  दिसंबर को  बच्चे को  लाया था। परंतु  पुनः२२  दिसंबर को दोपहर के समय खेेेेलने  के बहाने घरा से लेकर गायब हो गया है ।
   
बच्चे की गायब होने की घटना की जानकारी इस्तियाक ने अपने भाई इलियास अंसारी को दी.इस बार उन्होंने इसकी अधिक जांच पड़ताल की तो पड़ोसी महिला फरीदा व उसका लडका तौफीक इन दोनों मां - बेटे ने सांठगांठ कर बच्चे को खेलने के बहाने कहीं ले जाकर रखा है.जिस कारण उसने  उससे बच्चे के बारे में पूछा तो उसने उलट सुलट उत्तर दिया.जिस कारण निराश होकर इलियास ने शांतीनगर पुलिस स्टेशन पहुंचकर फरीदा व उसके लडके तौफीक विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है.इनकी शिकायत पर पुलिस ने भादंवि.कलम३६३ ,३४ के अनुसार  मामला दर्ज कर लिया है.मामले को  गंभीरता से लेते हुए देर रात को पुलिस निरीक्षक (अपराध) नितीन पाटील ने संशयीत अपहरणकर्ता फरीदा अंसारी को  हिरासत में लेकर जांच शुरु कर दिया है तथा लडके को सक्रियता से तलाश कर रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट