शुक्रवार को जमुई बंद का किया गया आह्वान

जमुई से जिला ब्यूरो चीफ देवेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

जमुई ।। शुक्रवार को जमुई बंद का आहवाहन किया गया है डॉक्टर अरुण सिंह के क्लिनिक में कुंदन कुमार का हाँथ टूटने पर सराब पीकर इलाज कराने के क्रम में उसकी मौत हो गई है।

इधर जिला प्रशासन के मिलीभगत से अरुण सिंह और उसके पुत्र के ऊपर लगा मर्डर केस की धारा 302 को समाप्त कर घटना के रात्रि में असंवैधानिक तरीके से घटना के ही रात्रि में आरोपी डॉक्टर को बेल दे दिया गया ओर मरने वाले व्यक्ति के परिवार वालो के ऊपर झूठा एफआईआर डाल दिया गया।

अभी सही से परिवार वाले अपने भाई अपने बेटे के मौत का सही से मातम भी नही मना पाए और झूठा एफआईआर डाल कर मातम को चिंता में बदल दिया गया।

वही दूसरी ओर डॉक्टर के कुछ चमचे पूरे बाजार में गलत अफवाह फैला रहे है कि पेसेंट ने सराब पी रखी थी इसलिए ऐसा हुआ जबकि पेसेंट कुंदन कुमार आज तक एक गुटखा ओर सिगरेट भी अपने जीवन काल मे हाँथ तक नही लगाया।

आखिर डॉक्टर की मनमानी कबतक चलेगी क्या सराब पीकर डॉक्टर इसी तरह से जान लेता रहेगा ? ओर जो भी डॉक्टर या अन्य लोग आरोपी डॉक्टर का समर्थन कर रहे है वह ये बताए कि क्या उनकी नजर में ये सही है कि डॉक्टर सराब पीकर इलाज करे ?

अब बहुत हुआ सराबी डॉक्टर के विरुद्ध मर्डर की धारा के तहत कार्यवाही हो अन्यथा कल जमुई बंद ओर चक्का जाम के अलावा आगे और भी बहुत बड़ा आंदोलन होगा जिसका जिम्मेवार रिश्वत खाने वाले जिला प्रशासन के अधिकारी जिम्मेदार होंगे। कल के आंदोलन में सभी वर्ग के लोग साथ दीजिये नही तो कल कुंदन के साथ हुआ है और आने वाले समय मे आपके साथ भी हो सकता है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट