जमूई में आयोजित जनसभा में बिहार के कई पूर्व मंत्री व सांसद ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर हमला बोला


जमुई ।। बिहार नव निर्माण मोर्चा के बैनर तले जमुई के श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान में विशाल आम सभा का आयोजन किया गया । जनसभा में बिहार नव निर्माण मोर्चा के नेता पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह, पूर्व सांसद डॉ अरुण कुमार एवं पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा सहित कई नेता शामिल हुए । जनसभा में शामिल आगत मंचासीन नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार एवं बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए जोरदार हमला बोला। मंचासीन नेताओं ने एक स्वर से मुंगेर पुलिस द्वारा धोखाधड़ी के मामले में पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह एवं उनके बेटे पूर्व विधायक सुमित कुमार पर झूठा केस दर्ज करने की घोर निंदा की गई एवं सरकार से केस को वापस लेने की मांग की है। 


जनसभा में जमुई जिला सहित आसपास के कई जिले से भारी संख्या में लोग शामिल हुए। मंच से पूर्व सांसद डॉ अरुण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार आज किसी गरीब गुरबा के मरने पर देखने नहीं जाते हैं जबकि रेपिस्ट के घर में नीतीश कुमार और सुशील मोदी जाकर बर्थडे का केक काटते हैं। पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने कहा कि 15 साल के लालू राज के विरोध का  माला जपते जपते नीतीश कुमार सत्ता में आए और फिर सत्ता के लिए ही नीतीश कुमार राजद के साथ दो साल सरकार में रहे। भाजपा की तरह अब नीतीश कुमार भी जुमलेबाजी कर जनता को भरमा रहे हैं। पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने केंद्र एवं नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि कोई भी आज पीला कपड़ा पहनकर जय हनुमान और भारत माता की जय बोलने लगता है ।

क्या इससे बेरोजगारी महंगाई और अशिक्षा किसानों की समस्या खत्म हो जाएगी। इन सभी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया जा रहा है । नीतीश कुमार की नल जल और शौचालय योजना की तरह ही जल जीवन हरियाली योजना भी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई और इसमें लूट मची है। कार्यक्रम में  पवन सिंह रावत,  लक्ष्मण झा, गौरव सिंह  राठोड़, शंभू केशरी,  गोल्डन अम्बेडकर, फिरोज साह, किष्टो तांती, शुकदेव ठाकुर सहित दजनो नेताओं ने भाषण दिया ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट