कोरोना वायरस से बचाव के लिए शीघ्र हो विशेष टीम का गठन - त्रिपाठी

बिहार से ब्यूरो चीफ देवेन्द्र कुमार के साथ नरेन्द्र कुमार भारती की रिपोर्ट 

पटना ।। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने चिंता व्यक्त करते हुएे कहा कि कहीं  हमारी लापरवाही से दूसरे राज्यों की तरह बिहार में कोरोना वायरस से लोगों की जान ना जाए इसको लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए राज्य में पंचायत से लेकर ग्रामीण स्तर तक विशेष टीम का गठन की मांग की है । 

अमरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि दूसरे विकसित देशों और राज्यों में इस बीमारी से लोग मर रहे हैं । उस स्थिति में हमारे लोग दूसरे राज्यों से बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों से प्रवेश कर चुके हैं अगर कोई भी व्यक्ति संक्रमित है यह बिहार के लिए काफी चिंता का विषय है । 

अमरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि  बिहार सरकार बाहर से आए हुए लोगों को चिन्हित करने के लिए विशेष टीम का गठन करे । जो  गांव और पंचायत में दूसरे राज्यों से लोग अभी औरे लॉग डाउन के पूर्व अपने गांव एवं शहरों में आए हैं । बिहार सरकार को वैसे लोगों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है जो दूसरे राज्यों से एक-दो माह के अंदर अपने गांव या शहरों में आए हैं । इस बीमारी से बचाव तभी संभव है जब ऐसे चिन्हित लोगों से हम अपने आप को दूरी बनाए रखें ।

त्रिपाठी ने कहा कि गांव में भी लोग कोरोना वायरस को लेकर काफी चिंतित हैं । ग्रामीण, बिहार की जनता और हमारी पार्टी सरकार को सहयोग करने के लिए हर समय तैयार है । ग्रामीणों की बढ़ती चिंता को देखते हुए कोरोना वायरस से जुड़े लोगों की पहचान करने के लिए विशेष टीम का गठन शीघ्र हो जो स्वतंत्र रूप से काम करे । निश्चित तौर पर हम सभी मिलकर इस कोरोनावायरस को बिहार और देश से दूर भगाने में सफल होंगे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट