कल्याण डोम्बिवली मनपा अंतर्गत मिले 5 नए कोरोना संक्रमित, आंकड़ा पहुचा 19

अब तक 4 मरीज हुए पूरी तरह से स्वस्थ, 15 पीड़ितों का उपचार जारी

कल्‍याण ।। कल्‍याण डोंबिवली महानगरपालिका क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार को 5 नए कोरोना संक्रमित मरीजो की पुष्टि आरोग्य विभाग द्वारा किया गया है जिसके पश्चात अब कडोमपा शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 19 पहुच चुकी है ।

विदित हो कि देश मे कोरोना के प्रादुर्भाव को रोकने के लिए सरकार द्वारा 14 अप्रैल तक लॉक डाउन किया गया है ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को कम किया जा सके वही कल्याण डोम्बिवली मनपा अंतर्गत पीड़ितों की संख्या में भी आज इजाफा हो गया आरोग्य विभाग अधिकारी ने बताया कि कोरोना के 5 नए मरीज मिले हैं वही निलजे प्राथमिक आरोग्य केंद्र में भी 1 मरीज की पुष्टि हुई है दूसरी तरफ 4 मरीज डोम्बिवली पूर्व के तो 1 कल्याण पूर्व के परिसर से मिला है डोम्बिवली के चारो संक्रमितों को कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया है तो कल्याण के संक्रमित मरीज का उपचार कल्याण पूर्व के एक निजी अस्पताल में चल रहा है ।

बता दे कि कल्याण में प्रथम मिला कोरोना संक्रमित युवक व उसके परिवार के दो लोग उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हो गए है अब तक कल्याण के चार कोरोना संक्रमित लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो अपने घर आ चुके है वर्तमान समय मे मात्र 15 कोरोना संक्रमित मरीजो का उपचार किया जा रहा है ।

कल्‍याण डोंबिवली महापालिका के शास्‍त्रीनगर सामान्‍य अस्पताल डोंबिवली  विलगीकरण अस्पताल के रूप में घोषित किया गया है अब इस अस्पताल में भी कोरोना संदिग्ध पीड़ितों को भर्ती किया जा सकता है मनपा के आरोग्य विभाग की तरफ से आवाह्नन किया गया है कि जिन लोगो मे कोरोना वायरस के लक्षण नजर आ रहे हो या फिर उन्हें कोई संदेह हो ऐसे लोग मनपा के कल्याण पश्चिम स्थित रूक्‍मीणीबाई अस्पताल में या भ्रमण ध्वनि ०२५१-२३१०७०० व डोम्बिवली के शास्‍त्रीनगर सामान्‍य अस्पताल में भ्रमण ध्वनि क्रमांक ०२५१-२४८१०७३ व ०२५१-२४९५३३८ पर संपर्क करे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट