कोविड -19 :कल्याण - डोम्बिवली में फिर आया संक्रमितों की संख्या में तेजी से उछाल

कल्याण ।। तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा करते हुए कल्याण डोम्बिवली महानगरपालिका में बुधवार को एक बार फिर इस आंकड़े में तेजी पाई गई अब यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 85 से बढ़कर 97 तक जा पहुची है आज यहां 12 नए मरीजो की पुष्टि की गई जो कि कल्याण पूर्व व डोम्बिवली पूर्व के क्षेत्र से संबंधित है ।

कल्याण डोंबिवली दोनों शहरों में कुल रोगियों की संख्या 97 पहुंच गई है,  12 नए मरीज मिलने से ऐसा लगता है कि मनपा क्षेत्र में यह महामारी तेजी के साथ पांव पसार रही है। नए मरीजों में से 7 डोंबिवली पूर्व से, 1 डोंबिवली पश्चिम, 1 आंबीवली तथा कल्याण पूर्व से 3 मरीज कोरोना ग्रसित हैं। इनमें से ज्यादातर संक्रमित कोरोना ग्रसित लोगों के परिजन है तथा पुलिस व सरकारी अस्पताल में काम करने वाली परिचारिका का भी समावेश है।

मनपा के स्वास्थ विभाग से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार कुल कोरोनाग्रस्त मरीजों की संख्या 97 है जिसमे तीन की मौत हो चुकी है, 33 लोग उपचार के बाद डिस्चार्ज हो चुके हैं तथा 61 लोगों का उपचार अब भी जारी है।उपचार ले रहे लोगों में से 29 मरीजों का उपचार नियॉन अस्पताल, 11 लोगों का शास्त्री नगर अस्पताल तथा 21 लोगों का मुंबई के विभिन्न अस्पतालों में उपचार शुरू है। नियॉन तथा शास्त्री नगर अस्पताल के मरीजों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट