पानी की समस्या के कारण घेरा मनपा का "ड़ प्रभाग"

कल्याण : कल्याण पूर्व में जगह जगह पानी की समस्या से लोग बेहाल हैं लेकिन मनपा की तरफ से केवल आश्वासन देकर नागरिकों को चलता किया जा रहा है। ताजा घटनाक्रम में वार्ड क्रमांक 102 साई श्रद्धा कालोनी पावशे रोड़ की महिलाओं व पुरुषों नें पानी की समस्या से त्रस्त होकर मनपा के ड़ प्रभाग का घेराव किया।

गौरतलब हो कि साई श्रद्धा कालोनी के निवासी पिछले 6 महीनों से लगातार इस समस्या को लेकर जलापूर्ति विभाग के घोड़े साहब को मिल रहे है यही नही नगरसेविका सारिका सतीश जाधव के पति सतीश जाधव भी नागरिकों के साथ इस समस्या को लेकर ड़ प्रभाग के अधिकारियों से बात कर चुके हैं लेकिन आश्वासन के अलावा समस्या का कोई भी समाधान नही मिल सका।
वार्ड में एक तो पानी आता नही और जब आता भी है तो वह पीने लायक नही होता और दुर्गन्धयुक्त व कचरायुक्त होता है जिसको पीने के उपयोग में नही लाया जा सकता।

वार्ड अधिकारी नें किया आश्वस्त, तत्काल होगा समाधान
ड़ प्रभाग अधिकारी वसंत भोंगाड़े ने सोमवार को उपस्थित लोगों को यह आश्वस्त किया कि मंगलवार को ही इसकी जांच के लिए कर्मचारी वार्ड में जाएंगे साथ ही जलापूर्ति विभाग के सोनवणे ने वार्ड में तत्काल टैंकर का पानी भेजकर लोगों को राहत पहुचाई। वसंत भोंगाड़े ने वार्ड के लोगों से भी अपील की है कि पानी खींचने के लिए कोई मोटर का उपयोग न करें और अन्य लोगों को सहयोग करें उन्होंने यह भी कहा कि यदि पाइप लाइन में कोई।खराबी होगी तो उसे तुरंत बदलने की व्यवस्था की जाएगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट