बरसठी थाना के राजापुर व गौराबादशाहपुर में टॉप टेन अपराधियो पर हुई कुर्की की कार्यवाई

बरसठी, गौराबादशाहपुर, जौनपुर ।। जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर बरसठी व गौराबादशाहपुर के टॉप 10 शातिर अपराधी, शराब तस्कर की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत कुर्क के आदेश की मुनादी कराते हुए जप्त की गई ।

गैंगेस्टर एक्ट के तहत संपत्ति जब्ती करण की कार्यवाही में टॉप टेन शातिर अपराधी शराब की तस्करी करने वाला दिनेश कुमार यादव पुत्र स्वर्गीय रामजीत यादव निवासी राजापुर थाना बरसठी जनपद जौनपुर के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट की धारा की कार्यवाही की गई थी। जिसने जौनपुर के जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर दिनेश द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति (एक पक्का मकान कीमत 29लाख व एक मोटरसाइकिल वाहन संख्या यूपी 62 एल 2955 जिसकी कीमत ₹20000 कुल अनुमानित कीमत लगभग 30 लाख रुपए) को थाना बरसठी पुलिस व तहसीलदार मड़ियाहूं जौनपुर की उपस्थिति में कुर्क के आदेश की मुनादी कराते हुए जब्त की गई।

वही गौराबादशाहपुर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार द्वारा गौराबादशाहपुर के टॉप 10 अपराधी तथा शराब तस्कर वीरेन्द्र यादव पुत्र रामजतन निवासी कबीरुद्दीनपुर के विरूद्ध गैंगेस्ट र एेक्ट की धारा 14(1)के तहत जौनपुर के जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर अवैध रूप से अर्जित की गई करीब 40लाख रुपए की संपत्ति गौराबादशाहपुर पुलिस तथा राजस्व विभाग की टीम की उपस्थिति में कुर्क करते हुए जब्त की गई।संपत्तियों में कृषि भूमि तथा तीन मोटरसाइकिलें शामिल हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट