गज़ब की अखिलेश भक्ति, पूर्व कैबिनेट मंत्री ने महात्मा गांधी से की सपा प्रमुख की तुलना

अयोध्या ।। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर सियासत शुरू हो गई है. इसी क्रम में आज अयोध्या के सपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की महात्मा गांधी से तुलना कर डाली है. अवधेश प्रसाद ने कहा जिस तरह से लोग महात्मा गांधी को देखने के लिए दौड़ पड़ते थे।

उसी तरह से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अखिलेश यादव को देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ी पड़ी।

सपा नेता ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे समाजवादी पार्टी की देन हैं। जिसका अखिलेश यादव ने शिलान्यास किया था। लेकिन, उसका उद्घाटन करने के लिए व लाभ लेने के लिए प्रधानमंत्री मोदी आए। लेकिन, लाख प्रयास के बाद भी पीएम मोदी के कार्यक्रम में कुर्सियां खाली रही. भीड़ इकट्ठा करने के लिए सरकारी कर्मचारियों को लगाया गया। तब भी कुर्सियां खाली रही.

उन्होंने आगे कहा कि अगले दिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गाजीपुर से लखनऊ के लिए विजय यात्रा निकाली तो गाजीपुर से लखनऊ तक लाखों की भीड़ अखिलेश यादव के समर्थन में निकली। उन्होंने कहा जनता समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए तैयार हैं। जब आधी रात को अखिलेश यादव की यात्रा अयोध्या पहुंची कार्यकर्ताओं का हुजूम देखकर भाजपा डर गई।

उन्हें लगने लगा कि अब हमारा सफाया होने से कोई नहीं रोक सकता और अयोध्या की पांचों सीटें समाजवादी पार्टी की ही रहेगी। वहीं, पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद ने प्रदेश की योगी सरकार को नाकाम बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में किसान गाय और बैलों से परेशान हैं। उनकी फसल का नुकसान हो रहा है जिससे किसान आत्महत्या करने पर मजबूर है। आए दिन बैल के मारने से किसान और आम जनमानस की जान जा रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट