मिल्कीपुर भाजपा प्रत्याशी बाबा गोरखनाथ के समर्थन में कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की रैली, उमड़ा जनसैलाब

अमानीगंज, अयोध्या ।। खंडासा क्षेत्र के नागीपुर  में सभा को सम्बोधित करते हुए कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा ,मैं अपने बेटे समान बाबा गोरखनाथ के लिये वोट मांगने आया हूँ । 

वर्तमान समय मे आतंकवाद देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी  समस्या बन चुका है इसे हमें नेस्तनाबूद करना है ।पहले बंदूकों के बल पर राज्य पर कब्जा किया जाता था ,इसका जीता जागता उदाहरण अफगानिस्तान है वहां की जनता की दुर्दशा आप से छिपी नहीं है आतंकवाद का दंश पाकिस्तान भी परोक्ष रूप से झेल रहा है ।हमारे यहां के एक पूर्व मुख्यमंत्री अपने वोट बैंक के लालच में पड़ोसी देश जो आतंकवाद को बढ़ाने वाले  कार्य करता है नाम ही नहीं लेते हुए केवल चीन का नाम लेते हैं उनको डर है अगर उसका नाम लेंगे तो उनका वोट बैंक खिसक जायेगा।

1930 में लखनऊ के अधिवेशन में जिन्ना ने कहा था कि हिंदू मुस्लिम एक साथ नहीं रह सकते किंतु मोदी जी ने यह करके दिखाया कि जो सुविधाएं हिंदुओं को दी वही सुविधाएं मुसलमानों को भी  दी, उनमें आपस में कोई भेदभाव नहीं किया । आवास, शौचालय, बिजली, राशन की सुविधा सभी गरीबों को दिया गया। अगर हिंदुओं का इतिहास देखा जाए तो सतयुग त्रेता द्वापर के बाद कलयुग में भी 5000 वर्ष बीत चुका है लेकिन  पूरे विश्व में मुस्लिमों के 57 देश है लेकिन  कोई भी एक देश ऐसा नहीं जिसमें हिंदू के नाम से है केवल एक नेपाल देश था उस पर भी चीन का की कुदृष्टि पड़ गयी है।वैश्विक कोरोनावायरस महामारी के में पूरा विश्व परेशान था लगभग डेढ़ सौ देशों की मदद प्रधानमंत्री मोदी ने की ।दुनिया में दवाई के मामले में भारत छठा देश है आने वाले समय में हम नंबर एक पर होंगे। जहां पहले हथियार खरीदते थे चीन से अमेरिका रूस कभी कोई मना कर देता तो हम गिड़गिड़ाते थे, हमारा भारत देश इस क्षेत्र में भी आत्मनिर्भर बन चुका है , विपक्षी पार्टियां छुट्टा जानवर का राग अलाप रही हैं आने वाले समय में इसका भी निदान मोदी ने ढूंढ लिया है गोबर भी ₹10 किलो बिकेगा गोमूत्र भी बिकेगा गोबर और गोमूत्र का इस्तेमाल घर बनाने में टाइल्स बनाने में ,पेंट के रूप में किया जारहा है, जिससे गोवंश सुरक्षित रह  सके गाय की जरूरत सभी को है पहले बैलों से ही खेती की जाती थी अब यांत्रिक यंत्रों से खेती की जाती है तो बेल हमारी निष्क्रिय हो गए हैं इसीलिए सरकार ने इसका भी निजात खोज लिया है सरकार ने गाय केवल बछिया जने इसके लिए सीमन जो पहले 1250 सौ में था उसको मेरे कहने पर योगी जी ने 250  कर दिया यह बहुत बड़ी समस्या किसानों की हल हो जा रही है। आपके एक मत की कीमत  है इसका जीता जागता उदाहरण देश के बंटवारे के समय सिंध प्रांत हिंदुस्तान में रहे या पाकिस्तान में एक ओर से भारत हार गया और सिंध प्रांत पाकिस्तान में चला गया आप अपनी मत को पहचाने जो देश की बात करें राष्ट्र की बात करें गरीबों की बात करें उसी को चुनने की  कार्य करें। देश की आजादी के समय लोकतंत्र के द्वारा देश चलाने की व्यवस्था बनाई गई । डॉ0 लोहिया ने कहा था कि राजा रानी के पेट से नहीं पैदा होगा, जनता के पेट से ही राजा का चुनाव होगा ।

लोकतंत्र में सभी बराबर हैं हम अपने वोट से ही सरकार का गठन करते हैं इसमें जितना पावर टाटा का ,अम्बानी का है उतना ही गरीब का है ।कार्यक्रम में  हरिकेश शुक्ला ,डॉ नगेन्द्र तिवारी सहित अनेक नेताओ ने अपने विचार व्यक्त किए।इस अवसर पर भाजपा नेता  व्लाक प्रमुख प्रतिनिधि पवन सिंह, विधानसभा प्रभारी दिनेश पांडे, मंडल अध्यक्ष कुमारगंज बंशीधर शर्मा, मंडल अध्यक्ष अमानीगंज देवेंद्र सिंह,  चेयरमैन गन्ना समिति संतोष सिंह, अभय सिंह, मीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह,राजेश सिंह ,शम्भू सिंह,शीतला बाजपेयी, प्रधान डुंडी बबलू सिंह, प्रधान अखंड पाण्डेय, बंशीधर द्विवेदी, रनबहादुर सिंह, विवेक पाण्डेय, अखिलेश पाण्डेय,अभिमन्यु मिश्रा, अखिलेश दुबे,पवन तिवारी, रामकेवल मिश्र, विजय उपाध्याय, मोहित दूबे समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट