नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म

बनारस:  रोहनिया थाना क्षेत्र के एक गांव में एक अधेड़ द्वारा नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। वारदात रविवार की रात की बताई गई है।

पीड़िता के पिता की तहरीर पर जयापुर गांव निवासी पुनवासी गुप्ता (45) के खिलाफ दुराचार और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य आरोपों में रोहनिया थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता के अनुसार उसकी मां राष्ट्रीय आजीविका मिशन के प्रशिक्षण के लिए इन दिनों बाहर गई है और पिता गांव से सटे बाजार में सब्जी की दुकान लगाता है। पीड़िता के अनुसार रविवार की रात नौ बजे के लगभग आरोपी पुनवासी ने उसे अपने घर पर खाना खाने के लिए बुलाया और दुष्कर्म किया।

घर लौट कर आई तो वो काफी सहमी हुई थी। सोमवार को पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को आपबीती सुनाई तो उसने पुलिस को फोन कर वारदात की जानकारी दी। सूचना पाकर रोहनिया पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।

आरोपी के घर जाकर फोरेंसिक टीम ने उसके बिस्तर और कपड़े सहित अन्य साक्ष्य एकत्र किया। उधर, आरोपी की बहु ने पुलिस से कहा कि उसके ससुर को जानबूझकर फंसाया जा रहा है। रविवार की रात परिवार के सभी लोग घर पर थे और ऐसी कोई वारदात नहीं हुई थी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट