भाजपा के कार्यकर्ता बिहार के सभी प्रखंड मुख्यालयों पर नई सरकार के खिलाफ करेंगे प्रतिरोध मार्च धरना प्रदर्शन

राजीव कुमार पांडेय की रिपोर्ट


नुआंव।। यानी तेरह अगस्त को बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर सभी प्रखड़ों मे भाजपा कार्यकर्ता करेंगे प्रतिरोध मार्च। यह सुबह 10बजे से शाम 3बजे तक किया जाएगा।विदित हो कि यह प्रतिरोध मार्च नीतीश कुमार के एनडीए सरकार से अलग होने एवं महागठबंधन मे सम्मिलित हो सरकार बनाने के कारण किया जा रहा है।

इसकी जानकारी देते हुए नुआंव भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी नमो नारायण चतुर्वेदी ने बताया कि यह जो भी किया जा रहा है एनडीए गठबंधन को बिहार के जनता द्वारा मिले जनादेश का नीतीश कुमार द्वारा अपमान करते हुए पूरी बिहार को आराजकता के तरफ ले जाने के कारण किया जा रहा है। इनको लालू प्रसाद यादव,तेजस्वी यादव का बयान पलटू चाचा और इनके स्वयं का बयान की मै मिट्टी मे मिल जाऊंगा लेकिन कभी भी हम रहे या न रहे महागठबंधन मे वापस नहीं जाऊंगा याद नही रहा।

इनकी पृष्ठभूमि 2005 मे जंगल राज को समाप्त करने के लिए भाजपा से मिल चुनाव लड़ा और आज फिर उसी जंगल राज वालों की गोद मे जा बैठे।

इन्होंने आगे बताते हुए कहा कि लालू यादव ने अपने बयान मे कहा था कि नीतीश कुमार गिरगिट और सांप की तरह है।वही अपना केंचुल बदल कर सांप रूपी नीतीश कुमार लालू के घर मे घुस गए हैं। इन सब बातों को देखते हुए पूरे बिहार की जन मानस 2005से पहले की सरकार के कारनामों को याद कर सिहर उठी है।जिसका ज्वलंत उदाहरण शपथ ग्रहण के चौबीस घंटे के अंदर बिहार मे पुजारी की हत्या, पटना मे शो रूम मे घुस लाखों की लूट करना,यह साफ जग जाहिर करता है कि पुनः बिहार जंगल राज मे प्रवेश कर चुका है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट