नवरात्रि में अपना पूर्वांचल महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कल्याण दौरा

शहर के कई दुर्गा पंडालों में दी भेंट


कल्याण : अपना पूर्वांचल के विस्तार को लेकर व उसकी मजबूती के लिए रविवार को अपना पूर्वांचल महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक दुबे ने कल्याण शहर का दौरा कर शहर के तमाम बुद्धिजीवियों से भेंट की तथा संस्था के मूलभूत उद्देश्यों से लोगों को अवगत कराया वहीं लोगों द्वारा दिए गए सुझावों पर भी अमल करते हुए भविष्य में संस्था की रूपरेखा में शामिल करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान उन्होंने कल्याण में कई सार्वजनिक दुर्गा पंडालों में भेंट दी। 

रविवार को संस्था के पदाधिकारी अरविंद मिश्रा 'पिंटू', राकेश मिश्रा 'मुन्ना', सुशील सिंह, सत्यम मिश्रा, विनय मिश्रा, अध्यापक प्यारेलाल यादव व अन्य लोगों के साथ अशोक दुबे सबसे पहले विवेक श्रीवास्तव के घर पहुंचे जिनके भाई अभी हाल ही में सेंचुरी रेयान कंपनी में हुए विस्फोट में मारे गए थे, उनके परिजनों के दुख में सहभागी होकर उन्हें ढाढस बंधाया तथा मृत आत्मा को मोक्ष प्राप्ति की कामना की।

वहीं शहर के प्रतिष्ठित बिल्डर विनोद मिश्रा (बबलू) से मुलाकात की तथा दोनों के बीच पूर्वांचल के विकास को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा हुई जिससे भविष्य में पूर्वांचल के विकास में सहायता मिलेगी। इसके बाद खन्ना कंपाउंड में बीपी सिंह, पत्रकार देवेश मिश्रा के मंडल, राकेश मिश्रा के मंडल, लवकुश अपार्टमेंट के मंडल आदि पंडालों में भेंट दी तथा उसके बाद कल्याण से रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने अरविंद मिश्रा " निर्भीक", दिनेश मिश्रा, आनंद दुबे, राजेन्द्र सिंह, रोहित शुक्ला, सी पी दुबे, हर्षल साल्वी, अरविंद त्रिपाठी समेत अन्य लोगों से भी मुलाकात की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट अशोक दुबे ने कहा कि वे संगठन को लेकर काफी चिंतित रहते है । अपना पूर्वांचल को वे और अधिक कैसे विकसित कर सकते है यही उनका एकमात्र लक्ष्य है और वे इस संगठन में जुड़ने वालो से भी यही अपेक्षा करते है कि वे भी पूर्वांचल के वासियो के विकास में ध्यान दे । बाहरी शहरों में ऐसे कई पूर्वांचल वासी रहते हैं जो कि पूर्ण रूप से विकसित है उनको आगे आकर अपने लोगो के विकास के बारे में सोचना होगा, जहां तक हो सके वे अपने स्तर पर पूर्वांचल वासियो के उत्थान के लिए पहल करे । पूर्वांचल में ही पूर्वांचल वासियो के लिए रोजगार जैसे साधन उपलब्ध करा एक सशक्त पूर्वांचल का निर्माण करने में अपना अमूल्य सहयोग प्रदान करे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट