तीन मटका जुआर अड्डे पर पुलिस का छापा

अंजता कंपाउड में खुलेआम चल रहा है मटका जुआर का अड्डा

पुलिस नहीं करती है कार्रवाई दंबग नेताओं का संरक्षण है प्राप्त

भिवंडी।। भिवंडी शहर मजदूर बाहुल्य शहर है। जिसके कारण यहां पर जुआ का बड़े पैमाने पर अवैध कारोबार किया जाता है। कई बदमाश किस्म के लोगों ने अपने अपने क्षेत्रों में अवैध जुआर का अड्डा खोलकर रखा हुआ है। इन अड्डों पर मालिक जहां खुद अपराधी किस्म का होता है। वही पर अपराधी किस्म के लोगों को भी काम पर रखता है। अंजता कंपाउड में एक ऐसे अपराधी ग्रुप के लोगों द्वारा अवैध मटका जुआर का अड्डा चलाया जा रहा है। हालांकि इस जुआर अड्डे पर पुलिस भी कार्रवाई करने से अपना पल्ला झाड़ लेती है। क्योंकि शहर के कुछ दबंग नेताओं का इस जुआर अड्डे को संरक्षण प्राप्त है। 

पुलिस के मुताबिक भिवंडी शहर पुलिस ने शुक्रवार शाम कई वर्षों से पदमानगर सब्जी मार्केट में चल रहे अवैध मटका जुआर अड्डे पर छापेमारी कर जुआर खेला रहे राइटर्स मोहम्मद शाहीद मोहम्मद साबिर अंसारी को गिरफ्तार कर उसके पास से जुआर खिलाने के साहित्य व नकदी कुल 270 रूपये का मुद्देमाल बरामद किया है। हालांकि पुलिस की छापेमारी की खबर लगते हुए जुआर अड्डे से लगभग एक दर्जन भर राइटर्स भाग निकले। शहर पुलिस ने पुलिस नाईक लहु जेठया पाटिल की शिकायत पर अंसारी के खिलाफ महाराष्ट्र जुआर प्रतिबंधित कायदा के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

इसी तरह निज़ामपुरा पुलिस ने लासी साइकिल मार्ट के पीछे, भावे कंपाउड, छत्रपति शिवाजी महाराज चौक के पास चल रहे मटका जुआर अड्डे पर छापामार कर जुआ खेला रहे राइटर्स रमेश पप्पू स्वामी मुदीयार और जुआ खेल रहे शहाबुद्दीन जयनुद्दीन अंसारी को मटका जुआर साहित्य के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 500 कीमत के साहित्य बरामद की है। शांतिनगर पुलिस भी अपने क्षेत्र में चल रहे एक जुआर अड्डे पर छापेमारी की कार्रवाई की है। पुलिस के मुताबिक फातमा नगर मुबारक होटल के पास आरिफ नसीम शेख, जहीर अहमद अब्दुल लतीफ अंसारी, अहमद अय्युब शेख और गोविन्द बाबू चौधरी अपने आर्थिक फायदे के लिए स्वत: का पैसा लगाकर जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है। हालांकि इस क्षेत्र में कई जगहों मटका जुआर का अवैध अड्डा शुरू है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट