प्यार, शादी फिर प्रेमिका से बनी पत्नी का गला घोंटा

35 दिन बाद प्रेमी पति ने कबूला पत्नी की हत्या का जुर्म

पुलिस ने दफनाए शव को कब्जे में लेकर किया गिरफ्तार

भिवंडी।। भिवंडी तालुका के पालखणे गांव में अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर शव को जमीन में गाड़ने और सबूत नष्ट करने वाले प्रेमी से बना पति ने आखिरकार पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। यही वह अपनी प्रेमिका से पत्नी की हत्या करने का अपराध भी कबूल कर लिया है। गणेशपुरी पुलिस ने इस मामले में दिगंबर प्रकाश शेलार नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर अनेक धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक तालुका के पालखणे गांव के रहने वाले दिगंबर और ज्योत्सना ने प्रेम विवाह किया था। दोनों के बीच विवाद के कारण 5 फरवरी को दिगंबर ने ज्योत्सना की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए इलाके के एक सुनसान जगह पर दफना कर सबूत नष्ट कर दिया। इस घटना के लगभग 37 दिन बाद 17 मार्च को दिगंबर खुद गणेशपुरी पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपनी पत्नी की हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया है।

इस घटना के तुरंत बाद गणेशपुरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक धनराज सोनके ने पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचें और नायब तहसीलदार दत्तात्रय भामले की मौजूदगी में दफनाए गए शव को जमीन से बाहर निकलवाया । मृतक ज्योत्सना की माॅ और भाई ने कपड़ों से मृतक की पहचान की। पुलिस ने शव को न्यायिक परीक्षण के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है। गणेश पुरी पुलिस ने उसके पति दिगंबर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दिगंबर को भिवंडी कोर्ट में पेश किया गया जहां पर न्यायालय ने उसे चार दिन के लिए  पुलिस हिरासत में भेज दिया है। गणेशपुरी पुलिस हत्या के मामले में आगे की जांच कर रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट