इवेंट मैनेजमेंट करने वाली एक युवती को शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म

भिवंडी। 24 वर्षीय इवेंट मैनेजमेंट का व्यवसाय करने वाली महिला के साथ एक परिचित युवक ने शादी का लालच देकर दुष्कर्म करने और मारपीट करने की घटना घटित हुई है।पीड़ित महिला की शिकायत पर कोनगांव पुलिस ने भिवंडी के बंगालपुरा इलाके के रहने वाले नुरीहान मोमिन के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार इवेंट मैनेजमेंट का कारोबार करने वाली पीड़िता का कारोबार के दौरान सोशल मीडिया पर भिवंडी के एक 22 वर्षीय युवक से हुई थी। यह पहचान दोस्ती के बाद प्यार में बदल गया। मोमिन ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर बार बार उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसी बीच दिसंबर 2024 में आरोपी युवक ने नाशिक की रहने वाली एक लड़की से शादी कर ली। जैसे ही पीड़िता को इस बात की जानकारी मिली तब उसने नुरीहान मोमिन से शादी के बारे में पूछा। मोमिन ने कहा कि मै तुमसे ही शादी करूगा लेकिन मेरे घर वाले जबरदस्ती शादी कर दी है। पीड़िता को यह कहकर शांत कराया था।

 29 अप्रैल को जब आरोपी पीड़िता के घर उससे मिलने आया तो उसने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा किन्तु मोमिन ने शादी करने से इनकार कर दिया और धमकी दी कि तुम्हारी अश्लील फोटो व विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम कर दूंगा और उसके साथ मारपीट की। पीड़िता कोनगांव थाने पहुंची और अपने ऊपर हुए अत्याचार की कहानी बताई। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विश्वकर ने बताया कि पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में आरोपी नुरीहान मोमिन के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी आगे की जांच की जा रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट