भिवंडी पूर्व विधानसभा सीट पर शिवसेना (उद्धव गट) का होगा उम्मीदवार:शिवसैनिकों ने ठोका दावा

भिवंडी। भिवंडी पूर्व विधानसभा सीट शिवसेना (उद्धव गट) का परंपरागत गढ़ रही है और आगामी चुनाव में भी यह पार्टी यहां से अपना वर्चस्व बनाए रखेगी, ऐसा शिवसैनिकों का मानना है। स्थानीय कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने इस सीट से पूर्व विधायक रूपेश म्हात्रे को उम्मीदवार बनाने की जोरदार मांग की है जो पहले भी इस क्षेत्र का दो बार प्रतिनिधित्व कर चुके है।शिवसैनिकों का कहना है कि वर्तमान सपा विधायक रईस शेख ने 2019 में भिवंडी में आकर चुनाव लड़े और धार्मिक ध्रुवीकरण के जरिए जीत हासिल की। कई स्थानीय नागरिकों का आरोप है कि शेख ने मुस्लिम मतदाताओं के बीच भ्रमिक फैलाकर वोट बटोरे। जबकि शिवसेना ने हमेशा इस क्षेत्र में सभी समुदायों के साथ मिलकर काम किया है और यही इसकी असली ताकत है।

रूपेश म्हात्रे की मजबूत पकड़ :::

पूर्व विधायक रूपेश म्हात्रे ने 2009 के उपचुनाव और 2014 के विधानसभा चुनाव में भिवंडी पूर्व सीट से शानदार जीत दर्ज की थी। भादवड,टेमघर, कामतघर,चविंद्रा, सावदा, नागांव,पोगांव,गायत्रीनगर, शास्त्रीनगर, और रावजी नगर जैसे इलाके शिवसेना के मजबूत गढ़ माने जाते हैं। यहां की जनता म्हात्रे के काम से संतुष्ट है और उन्हें फिर से अपना नेता देखना चाहती है।

विकास कार्यों पर शिवसेना का दावा :::

शिवसैनिकों का दावा है कि कई वर्षो से लंबित पड़े विकास कार्य को उन्होंने अपने पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में पूरा किये, जो काफी लंबे समय से लंबित थे। रूपेश म्हात्रे के कार्यकाल में सड़कों,जलापूर्ति, स्वास्थ्य सुविधाओं और शैक्षिक संस्थानों में सुधार के कई प्रोजेक्ट्स पर काम हुआ। इस दौरान जिन कार्यों को अंजाम दिया गया, वे इलाके की वर्षों की समस्याओं को हल करने में मददगार साबित हुए। स्थानीय नेताओं और नागरिकों का मानना है कि आगामी 2024 के विधानसभा चुनाव में भी शिवसेना (उद्धव गट) को जनता का भरपूर समर्थन मिलेगा। रूपेश म्हात्रे की लोकप्रियता और शिवसेना की मजबूत पकड़ को देखते हुए पार्टी के समर्थक आश्वस्त हैं कि भिवंडी पूर्व सीट पर शिवसेना एक बार फिर विजयी होगी और अपने विकास कार्यों को आगे बढ़ाएगी।

शिवसेना के समर्थकों में जोश :::

शिवसैनिकों में उम्मीदवार की घोषणा को लेकर उत्साह है और वे यह सुनिश्चित करने में लगे हैं कि इस बार भी चुनावी जीत उनके पक्ष में ही आए। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि शिवसेना ने हमेशा क्षेत्र के विकास और सभी समुदायों के उत्थान के लिए काम किया है, और इस बार भी वे इसी विजन के साथ चुनावी मैदान में उतरेगें।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट