ऑटो ने बाइक में पीछे से मारा टक्कर बाइक सवार युवक की हुई मौत, अन्य दो गम्भीर रूप से हुए घायल

सोनभद्र। शाहगंज थाना क्षेत्र के राबर्टसगंज - घोरावल मुख्य पर स्थित विकास फिलिंग पेट्रोल पम्प के सामने आज रविवार को एकऑटो ने बाइक में मारी टक्कर बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पे हुयी मौत, एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। राहगीरों के सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108, एम्बुलेंस मृतक व् घायलों को अस्पताल भेजवाया गया।

दुर्घटना के सम्बन्ध में पुलिस के अनुसार घोरावल थाना क्षेत्र के बसही गांव निवासी पप्पू उम्र 35, वर्ष पुत्र कमालुद्दीन, बाइक चालक अपने भांजे अल्ताफ पुत्र शफी मोहम्मद उम्र 22, निवासी  ग्राम केतार थाना पन्नूगंज के साथ घर में 28, मार्च को हो रही शादी का निमंत्रण कार्ड ( नवेद) बांट कर अपने घर बसहीं जा रहा था कि वह बाइक जैसे ही शाहगंज विकास फिलिंग पेट्रोल पम्प के सामने पहुंचा ही था कि पीछे से तेज रफ़्तार ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दिया जिसमें मौके पर पप्पू की मौत हो गयी तथा बाइक चालक को भी काफी चोटें आई है इसके अलावां ऑटो में सवार एक महिला सोनी पत्नी कल्लू उम्र 35, वर्ष निवासी  ग्राम डीबर थाना घोरावल गम्भीर रूप से घायल हो गयी। आरोपी ऑटो घटना को अंजाम दे फरार हो गया।

घटना की सूचना राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गयी। सूचना पर मौके पे पहुंची थाना पुलिस ने मृतक व् घायलों को तत्काल 108 जी एम्बुलेंस से इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजवा दिया गया। तथा मृतक शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट