कार की भीषण टक्कर से घायल साइकिल सवार की अस्पताल ले जाते समय मौत .

बीकापुर, अयोध्या ।। थाना कोतवाली बीकापुर से मात्र १२ किलोमीटर दक्षिण अयोध्या प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पुलिस चौकी क्षेत्र के  परोमा गांव के पास रविवार दोपहर ०२:०० बजे तेज रफ़्तार कार की भीषण टक्कर से साइकिल सवार व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते ही मौत हो गयी ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर घायल वृद्ध को सीएचसी बीकापुर भेजा, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करके जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी । 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक ७० वर्षीय सियाराम उर्फ साधु लोहार ( विश्वकर्मा) निवासी ग्राम बरहुपुर दोपहर ०२:०० बजे घर से चौरेबाजार जाने के लिए निकला था । वह जैसे अरोमा गांव के पास पहुंचा ही था कि सुल्तानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह फुटबॉल की तरह दूर जा गिरा । आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी । कार चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया और पुलिस कार को खींचकर कोतवाली ले आयी, चालक की तलाश जारी है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट