करोडों के कोकीन के साथ धरा गया नाइजेरियन, एटीएस की बड़ी कार्यवाही

पालघर ।। जिले के तुलिंज पुलिस स्टेशन परिक्षेत्र के नालासोपारा पूर्व से मादक पदार्थ की खेल कर रहे विदेशी मूल के नेइजेरियन गिरोह के दो सदस्यों के पास से 1 किलों 496 ग्राम सफेद नशा कोकीन जिसकी बजारु कीमत करोड़ों रूपये के मय माल सहित एक आरोपी को एटीएस पालघर प्रमुख मानसिंह पाटिल एवं उनके टीम ने बड़े चालाकी से गुरुवार अपराह्न पौने चार बजे धर दबोचा है लेकिन उनमें से एक आरोपी पुलिस से संकरी गलियों के फायदा उठाते नौ दो ग्यारह हो गया है। एटीएम का दावा है कि उसे भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

 ●एटीएस प्रमुख पालघर मानसिंह की बड़ी सफलता

बतादें कि पालघर एटीएस प्रमुख को सूचना मिली थीं कि नालासोपारा एवं उसके आसपास रह रहे विदेशी मूल के लोग सफेद मादक नशा का काला खेल खेलते हुए युवाओं को तेजी से इसके आगोश में लेते जा रहे है। फिर क्या था खबरची को मादक पदार्थ के नशा कारोबारियों के उपर निगाह रखने के लिए एटीएस प्रमुख मानसिंह पाटिल ने लगाते हुए अपने टीम के साथ गुरुवार को अपराह्न पौने चार बजे तुलिंज पुलिस स्टेशन के प्रगति नगर,एकता नगर एस.पी.अपार्टमेंट, दुसरा मंजिल नालासोपारा पुर्व में अस्थाई रह रहे नाइजेरियन के एक गिरोह के मुकाम पर छापेमारी शुरु कर दी। जिसमें आरोपी दिअता जेरोम(31) देश सेनेगलाईसा रिपब्लीक डयू सेनेगल और दुसरे आरोपी ओबासी पाँल नाइजेरियन के पास से नशा खोरों के लिए विक्री हेतु रखे गैरकानूनी 1किलो 496 ग्राम सफेद रंग की मादक पदार्थ कोकीन जिसकी कीमत तकरीबन 1,49,60,000/- को मय माल सहित कब्जे में लिया।लेकिन इसी बीच पुलिस को चकमा देकर आरोपी नं.दो गलियों में से नौ द़ो ग्यारह हो गया।

एटीएस की ओर से तुलिंज पुलिस स्टेअप में अपराध सं.949/2019 एनडीपीएस एक्ट 1985 के कालम 8(क) सह 21(क) के तहद मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है।

धरा जायेगा फरार आरोपी,मादक पदार्थ धंधे पर लगेगी रोक

एटीएस प्रमुख पालघर मानसिंह पाटिल ने मीडिया को जानकारी देते बताया है कि मादक पदार्थ के सफेद नशीले कारोबार के खेल को और आगे नही चलने दिया जायेगा। फरार आरोपी जल्दी ही पुलिस कोठरी में होगा। पुलिस कार्यवाही की सामाजिक लोगों में सर्वत्र सराहना हो रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट