कल्याण आर टी ओ की खुल गयी पोल, कैसे हो रहा है टाइम का झोल

कल्याण : बुधवार को कल्याण पश्चिम स्थित आर टी ओ की फेसबुक लाइव द्वारा पोल खोली गयी। अनेक दिनों से जनता कल्याण आर टी ओ के क्रियाकालापों से पूरी तरह त्रस्त थी जिसकी सूचना मिलने पर सुराज्य सेना को मिली। सुराज्य सेना के द्वारा फ़फेसबुक लाइव कर आर टी ओ के काम काज की स्थिति को सुराज्य सेना के प्रदेश समन्वयक अमोल कार्ले द्वारा सार्वजनिक किया गया।
बुधवार को जनता से मिली शिकायत के आधार पर कार्ले सुबह 10 बजे आर टी ओ कार्यालय पहुँच गए लेकिन साढ़े 10 बजे तक केवल 3 खिड़कियां ही खुली थीं और मात्र 3 से 4 कर्मचारी मौजूद थे जिस पर फेसबुक लाइव कर कार्ले ने समय दर समय की स्थिति सार्वजनिक की। कुछ कर्मचारियों को छोड़ अधिकारी समेत अन्य कर्मचारी साढ़े 10 से 11 के बीच कार्यालय पहुँचे जब कि 10 बजे से नियमित समय है। यही नही एक कर्मचारी ने लाइव बंद करने को भी कहा जिस पर कार्ले ने अधिकारी ससाने या मासुमदार से बात कराने को कहा जिस पर ससाने फोन पर तो आए लेकिन स्पीकर पर बात करने से मना कर दिया।
कार्ले ने बताया कि उन्होंने अधिकारियों को लिखित पत्र भी दिया है जिसके विषय मे उन्हें बताया गया कि विलंब से आये हुए कर्मचारियों से जबाब मांगा जाएगा तथा उन पर उचित कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल फेसबुक पर कार्ले को दलालों से संबंधित शिकायतें भी मिली हैं तथा कमेंट कर कई लोगों ने उनके इस कदम की सराहना की है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट