5 फरवरी से लापता युवक का खेत के बोरिंग चेम्बर में मिला लाश जमुई लखीसराय मार्ग पर भजौर गांव के पास ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जमुई से जिला ब्यूरो चीफ देवेन्द्र कुमार के साथ धीरज कुमार सिंह का रिपोर्ट  

जमुई ।।   जिले के सदर थाना क्षेत्र के  भजौर गांव का बिक्कू कुमार उर्फ लालू उम्र 13 वर्ष पिता सुभाष सिंह पिछले बुधवार 5 फरवरी से लापता था जिसका आज सुबह लगभग 10 बजे भजौर ( मुरकट्टा ) बहियार के खेत के पास बोरिंग चलाने गया तो देखा बोरिंग के चेंबर में लड़के का शव पड़ा है पुआल से शव ढका था  प्रथम दृष्टया शव को देखकर ईट पत्थर से कुचलकर की गई हत्या प्रतीत होता है। 13 वर्षीय बालक का शव मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने जमुई लखीसराय मुख्य मार्ग के भजौर गांव के पास सड़क जाम कर दिया 10:00 बजे सुबह से लगा सड़क जाम संध्या 5:00 बजे खत्म हुआ।

 परिजन का कहना है लापता युवक की वरीय पुलिस अधिकारी को पहले सूचना दी गई थी जिसपर ध्यान नहीं दिया गया परिणामस्वरूप आज उसका शव बहियार के बोरिंग चेम्बर में मिला है। जमुई मुख्यालय डीएसपी लालबाबू यादव ने बताया कि युवक के लाश मिले स्थान पर पहुंचकर पुलिस छानबीन कर रही है इसके डॉग स्कॉयड की टीम भी आई है और एफएसएल की टीम भी आ रही है और टेक्निकल सेल की मदद पर सभी  बिन्दुओं पर जांच कर रही है।


बाईट:1.मृतक के चाचा।


बाईट:2.लालबाबू यादव,मुख्यालय डीएसपी जमुई।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट