डूड़ी गांव में एक साथ ९ कोविड एक्टिव केस मिलने से हड़कम्प, अमानीगंज बाजार होगी सील

अमानीगंज, अयोध्या ll आज़ बृहस्पतिवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में अमानीगंज के डूड़ी गाँव में कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से उनके चार परिजन पॉजिटिव पाये गये हैं । एक ही गांव में ९ एक्टिव पॉजिटिव केस हो जाने से पूरे गांव में हड़कम्प मच गया है । इसके पूर्व डूड़ी गाँव में पाँच लोग पाजिटिव पाये गये थे । जिनका इलाज झुनझुनवाला कोविड-१९ अस्पताल में अभी चल रहा है । 

बृहस्पतिवार को पॉजिटिव पाए गए मरीजों में अंजुल (२०) राजवती (६०) व उदय राज (२२) पूर्व में पॉजिटिव पाए गए धर्मराज के संपर्क में आए हुए लोग हैं । तथा ईशू (१८) पूर्व में पॉजिटिव पाए गए पवन के संपर्क में आई थी । बृहस्पतिवार को हेल्थ बुलेटिन जारी होने के बाद उपजिलाधिकारी मिल्कीपुर ए के शर्मा डूड़ी गांव पहुंच गए और स्वास्थ्य टीम बुलाकर मरीजों के संपर्क में आए हुए ५० लोगों की सैंपलिंग कराई तथा उपजिलाधिकारी ने डूड़ी गांव में आने वाली अमानीगंज बाजार को महात्मा गांधी चौराहे से लेकर नहर के पुल तक पूरी तरह से सील कराए जाने का निर्देश दिया ।

खण्ड़ासा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ संतोष सिंह ने बताया कि सभी पॉजिटिव मरीजों को झुनझुनवाला कोविड अस्पताल भेजा जा रहा है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट