दलित किशोरी का अपहरण कर किया दुष्कर्म

कुमारगंज, अयोध्या ।। स्थानीय थाना क्षेत्र के बवां गांव में बीती रात गांव के ही दूसरे समुदाय के दबंग युवक ने एक दलित किशोरी का घर से अपहरण कर दुष्कर्म किया तथा परिजनो को जान से मारने की धमकी भी दी । पीड़िता के पिता ने थाना कुमारगंज में  आरोपी को नाम जद करते हुए उस पर मुकदमा लिखने की तहरीर दी है ।

घटना बुधवार रात की है, दलित किशोरी अपने घर मे सो रही थी । दरवाजा न होने के कारण घर खुला था जिसका फायदा उठा कर गांव के ही ग़ैर सम्प्रदाय के दबंग युवक ने घर मे घुस कर किशोरी के मुंह दबा कर उसे बाहर ले जा कर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा भोर में 4:00 बजे उसे ले जाकर उसके घर के बाहर छोड़ दिया । घर पहुंचकर किशोरी ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई सुबह परिजनों ने जब युवक के परिजनों से शिकायत की तो उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मामले को रफा-दफा करने के लिए कहा गया । पीड़ित दलित थाना पहुंचकर आरोपी पर मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है ।

 प्रभारी थाना अध्यक्ष के• पी• यादव ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध अपराध संख्या 188 धारा 376 506 आईपीसी 3/4 पास्को एक्ट व एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी की तलाश की जा रही है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट