48 घंटों में चोरी का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

सारंगपुर ।। जिला पुलिस की टीम को लगातार सफलता प्राप्त हो रही है इसी क्रम में सारंगपुर थाना पुलिस की टीम ने मात्र 48 घंटों के अंदर चोरी गया मशरू का बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

दिनांक 25/ 11/ 20 को फरियादी अंशुल श्रीमाल द्वारा थाना आकर रिपोर्ट किया कि पुरानी सब्जी मंडी बनियावाडी में स्थित दुकान के दरवाजे के ताले तोड़कर कुछ अज्ञात चोरों द्वारा मेरी दुकान में रखा एक डेल कंपनी का लैपटॉप,  एक मोबाइल,  10 बाल्टी कृति  सोयाबीन तेल ,  मोबाइल चार्जर व गल्ले में ₹500 चुरा कर ले गए फरियादी की रिपोर्ट पर थाना सारंगपुर में अपराध क्रमांक 548/20 धारा 457 380 ipc का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मामले की विवेचना के दौरान सारंगपुर थाना प्रभारी निरीक्षक हाकम सिंह पवार द्वारा अपराध को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में तत्काल पुलिस टीम गठित की।

सारंगपुर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई कर फरियादी की दुकान के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मोना उर्फ रईस को गिरफ्तार किया जिसके पास चोरी गया लैपटॉप, मोबाइल, वॉच एवं चार्जर मिले जिससे चोरी के संबंध में और सघन पूछताछ की तो उसने बताया कि 10 कृति तेल की बाल्टी मैंने एक ₹1000 में संजय पुष्पद को बेज दी है संजय को थाने लाकर पूछताछ कर उसने बताया कि मैंने आरोपी मोना से सस्ते दामों में तेल खरीदा एवं विजय को बेच दिया था। पुलिस द्वारा चोरी करने वाले एवं सामान खरीद कर अन्य लोगों को बेचने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर आरोपियों को जेल भेजा एवं चोरी के संबंध में और पूछताछ करने के लिए मुख्य आरोपी का पुलिस रिमांड भी लिया गया है। 

उक्त सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी थाना सारंगपुर निरीक्षक हाकम सिंह पवार एवं उनकी टीम उप निरीक्षक गोविंद मीणा प्रधान आरक्षक जितेंद्र भिलाला आरक्षक सतीश परमार आरक्षक श्याम शर्मा आरक्षक नवीन आरक्षक गजेंद्र आरक्षक दिवाकर वर्मा का महत्वपूर्ण योगदान रहा

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट