इनायत नगर पुलिस ने शुरू कर दी निरोधात्मक कार्यवाही

पंचायत चुनाव में उपद्रवी तत्वों से सख्ती से पेश आएगी इनायत नगर पुलिस ...


मिल्कीपुर, अयोध्या ।। आसन्न पंचायत चुनाव को लेकर इनायत नगर पुलिस ने थाना क्षेत्र के शरारती तत्वों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है जिस के क्रम में इनायत नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक द्वारा अब तक 35 गांव के 581 लोगों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्यवाही की जा चुकी है।

बताते चलें कि इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत 135 गांव के सापेक्ष 89 ग्राम पंचायत विद्यमान है जिनमें से 35 गांव में अब तक इनायतनगर पुलिस द्वारा शरारती तत्वों को चिन्हित किया जा चुका है।

प्रभारी निरीक्षक विजय सेन सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से सकुशल संपन्न कराने के लिए निरोधात्मक कार्यवाही का अभियान शुरू कर दिया गया है। जिस के क्रम में प्रत्येक गांव से शरारती उपद्रवी लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। इसके उपरांत ऐसे चिन्हित किए गए लोगों के विरुद्ध 107/116 सीआरपीसी की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के चौकी प्रभारियों को भी कड़े निर्देश दिए गए हैं कि अपने चौकी क्षेत्र अंतर्गत आने वाले राजस्व गांव एवं ग्राम पंचायतों में कोई भी उपद्रवी ओम शरारती तत्व कतई छूटने न पाए सब के खिलाफ निरोधात्मक कार्यवाही कराते हुए उन्हें उपजिलाधिकारी मिल्कीपुर के न्यायालय में भारी भरकम जमानत राशि पर पाबंद कराएं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट