लोकल ट्रेन में मिला युवक का कटा हुआ सिर

कल्याण:- लोकल ट्रेन लगेज डब्बे में एक युवक का कटा हुआ सिर मिलने से परिसर में खलबली मच गई । सूचना मिलते ही कल्याण की रेलवे पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई। आखिरकार सात घँटे की कड़ी मशक्कत के बाद कटे सिर का धड़ दो स्टेशन के बीच में रेलवे ट्रैक के पास मिला।

    मिली जानकारी के अनुसार 24 मार्च की रात साढ़े 12 बजे के दरम्यान अंबरनाथ रेलवे यार्ड में खड़ी एक लोकल ट्रेन के लगेज डब्बे में एक युवक का कटा हुआ सिर है ऐसी खबर रेलवे पुलिस को मिली। थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक वाल्मीकि शार्दूल अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर देखे तो विक्षिप्त अवस्था मे कटा हुआ सिर डब्बे में पड़ा हुआ था,पूरे डब्बे में खून का छीटा था। पुलिस की टीम कटे सिर का धड़ तलाश करने में जुट गई आखिरकार छह घटे के बाद उल्हासनगर अंबरनाथ के बीच कमी 57/38A खंबा नंबर के पास धड़ पड़ा हुआ है । पुलिस ने उल्हासनगर का सीसी टीवी खंगाला तो पता चला कि एक युवक स्टेशन पर उतरने की कोशिश कर रहा है लेकिन ट्रेन कि स्पीड तेज हो जाने के चलते वह ट्रेन से उतरता नहीं है।

  बता दें कि डोंबिवली के आयारे गांव का रहनेवाला हरेश रामचन्द्र राजभर(38) है वह मुंबई से लोकल ट्रेन पकड़कर अपने घर डोंबिवली लौट रहा था कि सफर के दौरान उसकी आंख लग गयी और वह डोंबिवली उतरने के बजाए उल्हासनगर स्टेशन पर उसकी आंख खुली, जबतक वह कुछ समझ पाता तबतक ट्रेन चल दी, चलती ट्रेन से भी वह उतरना चाहा लेकिन ट्रेन स्पीड ले ली थी, कोई बड़ी दुर्घटना न हो जाये इसलिए वह डर के मारे चलती ट्रेन से उतरना मुनासिब नहीं समझा। लेकिन वह ट्रेन के दरवाजे पर ही खड़ा होकर अगला स्टेशन आने का बेसब्री से इंतजार करता रहा,इसी बीच उल्हासनगर और अंबरनाथ के बीच किमी नंबर 57/38A खंबे से वह टकरा गया और उसका सिर धड़ से अलग होकर डब्बे में गिर गया और धड़ खंबे के करीब गिर गया। हादसे के बाद खंबे और डब्बे में खून खून हो गया। पुलिस ने फिलहाल अकस्मात का मामला दर्ज कर राजभर के शव को पोस्टमार्टम के लिए उल्हासनगर के मध्यवर्ती अस्पताल में भेज दिया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट