सुईथा ब्लाक की निर्विरोध ब्लाक प्रमुख बनीं कविता वर्मा

उत्तर प्रदेश

बदलापुर विधायक रमेश मिश्रा की महत्वपूर्ण भूमिका

कुछ समय पहले ही सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुई थीं कविता वर्मा 

पहली निर्विरोध महिला ब्लाक प्रमुख का कीर्तिमान कविता के नाम

सुईथा कला (जौनपुर): शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के सुईथा ब्लाक में आज बिना किसी विरोध के कविता वर्मा को ब्लाक प्रमुख पद प्राप्त हुआ। ब्लाक में अब तक कोई भी महिला प्रत्याशी निर्विरोध नही चुनी गई थी इसका प्रमुख श्रेय बदलापुर के भाजपा विधायक एवं इस चुनाव के प्रभारी रमेश मिश्रा को जाता है जिन्होंने समीकरणों को पक्ष में किया और अभूतपूर्व कार्य कर दिखाया।



सुईथा ब्लाक के रामसिंह पूरा, सवायन निवासी कविता वर्मा पत्नी राकेश वर्मा जिन्होंने भाजपा की तरफ से यह जीत हासिल की है वह इसके पूर्व सपा में थीं तथा जातिगत भेदभाव के कारण सपा छोड़कर भाजपा का दामन थामा और सफलता पाई। कविता वर्मा की जीत के लिए विधायक रमेश मिश्रा ने अथक परिश्रम करके सभी बी डी सी सदस्यों को उनके पक्ष में करने में कोई कसर नही छोड़ा।


यही नही जिले के तीन अन्य विकास खंडों में भी जीत का परचम लहराने में रमेश मिश्रा का महत्वपूर्ण योगदान है जिनमें खुटहन, बक्शा व बदलापुर ब्लाक का समावेश है। पार्टी की तरफ से एक महत्वपूर्ण कार्य रमेश मिश्रा को सौंपा गया था जिसमे सफलता दिलाकर उन्होंने पार्टी में अपनी एक अलग छवि का निर्माण किया है। 

रमेश मिश्रा के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय, पुष्पराज सिंह, संतोष सिंह, सूर्यभान यादव, पवन पाल तथा अभिषेक वर्मा सहित सभी भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं व बी डी सी सदस्यों ने इस अभूतपूर्व जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई तथा एक अविस्मरणीय इतिहास रचने में कामयाबी हासिल की है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट