ट्रैक्टर से कुचलकर छात्रा की मौत, कालेज से आ रही थी वापस

जौनपुर : सरपतहां थानांतर्गत समोधपुर गांव में ट्रैक्टर की चपेट में आने से कालेज से घर की तरफ लौट रही छात्रा की दर्दनाक मौत हो गयी।मृतक छात्रा सुप्रिया चौधरी पुत्री सुभाष चौधरी बसौली गांव की निवासी थी।


परिजनों को सांत्वना देते पुलिसकर्मी व अन्य

श्री गाँधी स्मारक इंटर कालेज में पढ़ने वाली  सुप्रिया चौधरी कक्षा 11 कृषि सेक्शन की छात्रा कालेज से पढ़कर साइकिल से वापस घर आ रही थी । समोधपुर बैंक से जैसे ही वह थोड़ा आगे गई होगी कि पट्टीनरेंद्रपुर की तरफ से बल्ली लदा एक ट्रैक्टर सामने से आ गया।


सड़क में बने गड्ढे में ट्रैक्टर को जाने से बचाने के लिये ज्योहीं चालक ने तेज रफ्तार ट्रैक्टर को दाहिने मोड़ा कि छात्रा ट्रैक्टर की चपेट में आ गई और सिर कुचले जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते  ही तत्काल ही 100 नंबर , थानाध्यक्ष सरपतहां तथा  कालेज के प्रधानाचार्य श्री रणजीत सिंह मौके पर पहुँच गए तथा उसके परिवार वालों को सूचित करके मौके पर बुलवा लिया।

छात्रा की मौत से क्रुद्ध जैसे ही लोगों व कालेज के विद्यार्थियों ने उग्र होने की कोशिश की थानाध्यक्ष सरपतहां ने सक्रियता दिखाते हुए वहाँ मातहत के साथ पहुँचकर किसी अन्य अप्रिय घटना को टाल दिया।

कालेज के प्रधानाचार्य रणजीत सिंह नें मृतक छात्रा के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है। ट्रैक्टर चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर फरार होने में कामयाब हो गया। थानाध्यक्ष सरपतहां ने बताया कि ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है तथा चालक को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जौनपुर भेज दिया गया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट