चकरियहवा घाट पर पुल के निर्माण के लिये अनशन

बदलापुर खुर्द( जौनपुर)।

जौनपुर जिले के बदलापुर खुर्द में पीली नदी के चकरियहवा घाट पर पुल के निर्माण की माँग को लेकर कांग्रेस नेत्री और पूर्व जिला पंचायत सदस्य श्रीमती जया दुबे कल से अनशन पर हैं।आज उनके अनशन का दूसरा दिन है । इस सम्बंध में श्रीमती जया दुबे से बात करने पर उन्होंने बताया कि यह सरकार तो गाँव तक विकास पहुँचाने की बात करती है किंतु जमीन पर ऐसा कुछ भी होता नहीं दिख रहा है।

श्रीमती दुबे जी के अनुसार इस पुल के बन जाने से करीब 45 गाँव लाभान्वित होंगे और विकास की मुख्य धारा से जुड़ जाएंगे। सरकार को इस पुल के निर्माण में शीघ्रता कर लोगों की समस्याओं को दूर करना चाहिये।उनके इस प्रयास की क्षेत्र में जोरों से चर्चा व्याप्त है तथा क्षेत्रीय लोंगो का समर्थन भी प्राप्त हो रहा है। आजकल के दौर में जमीनी स्तर पर प्रयास करने वाले नेता बहुत कम होते जा रहे हैं जो जनता के बीच जाकर उनके मुद्दों को उठाएं। श्रीमती जया दुबे जी एक ऐसी जुझारू नेता हैं जो जनता के बीच जाकर उनके मुद्दों को उठाती हैं। 
इस अनशन में श्रीमती जया दुबे के नेतृत्व में कांग्रेस नेता इन्द्रमणि दूबे,  मुंशी रज़ा, महात्मा शुक्ल,  महेश उपाध्याय, मुन्नू यादव, राज कुमार पाल, अमर प्रकाश तिवारी, मनोज प्रजापति, राहुल यादव, दिलीप खरवार आदि अन्य क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट