प्रेमिका के घर मे लड़की बनकर घुसा प्रेमी तो यह हुआ उसके साथ

भदोही ।। प्रेमी अपनी प्रेमिका की चाहत में इतना पागल हो गया कि मिलने के लिए उन्हें लड़की बनना पड़ा अपनी माशूका से एक मुलाकात के लिए व्याकुल आशिक ने हाथों में मेहंदी, कलाई में चूड़िया, माथे पर बिंदी, सिर पर नकली बाल लगाकर और साड़ी पहनकर उनके घर चला गया जैसे ही घर में घुसा, वैसे ही प्रेमी को लड़की के घर के लोग पहचान गए इसके बाद युवती के परिजनों ने जमकर पिटाई की ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए यह अनोखा उपाय खोजा. सोनखरी गांव में एक व्यक्ति के घर मे घुसे लड़के को परिवार वालों ने पकड़ लिया वह अपनी प्रेमिका से मिल पाता उससे पहले वह अपने महिला का रूप धारण करने वाले युवक की पोल खुल गई. मौके पर जुटे लोग जब तक फोन कर पुलिस को बुलाते तब तक वह एक बाइक पर सवार होकर भाग निकला दोपहर एक युवक पूरी तरह से महिला का रूप धारण कर गोपीगंज ज्ञानपुर मार्ग पर स्थित एक चाय पान बेचने वाले के घर मे घुस गया ।

घूंघट की ओट में अचानक घर में घुसी महिला को देख परिवार के लोग अवाक रह गए. घर में  घुसी अनजान महिला का हाव-भाव देख परिवार की महिलाओं ने बाहर दुकान पर बैठे लोगों को अंदर बुला लिया पूछताछ के दौरान उसका पोल खुल गई उसकी पहचान भी हो गई ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट