कलेक्टर ने किया पत्रकार वार्ता को संबोधित शतप्रतिशत उपलब्धि हेतु वातावरण निर्माण में सहयोग कि की अपील

राजगढ़ ।। जिले में अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून, 2021 नगरीय निकायों एवं ग्रामीण अंचल में कोविड वैक्सिनेशन हेतु प्रारंभ होने वाले वैक्सिनेशन के महाअभियान की तैयारी हेतु बनाई कार्य योजना एवं तय रणनीति की जानकारी मीडियाकर्मियों को देने आज यहां कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह पत्रकारों से मुखतिब हुए।
पत्रकार वर्ता में उन्होने जिले के समस्त मीडिया बन्धुओं से जिले के 18 वर्ष से ऊपर के समस्त नागरिकों को टीकाकरण हेतु प्रेरित करने तथा लक्ष्य को पाने एवं वातावरण निर्माण में सहयोग की अपील की। इस अवसर पर उन्होने बताया कि अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर शासन के निर्देशानुसार वैक्सिनेशन के महा अभियान में जिले में 18 वर्ष से ऊपर के 33300 लक्षित व्यक्तियों का टीकाकरण किया जाना है। इस हेतु जिले में विभिन्न 150 स्थलों में टीकाकरण केन्द्र स्थापित किए जाएगे। उक्त केन्द्रों मे शतप्रतिशत उपलब्धि प्राप्त करने हेतु मतदान दिवस के तर्ज पर जिले में तैयारी की गई है।
उन्होने कहा कि सोमवार 21 जून, 2021 को ऐसे लक्षित व्यक्ति जिन्हे कोविड वैक्सीन की पहली डोज लग चुकी है और दूसरे डोज की तारीख आ गई है, वे भी अपने नजदीकी टीकाकरण केन्द्र पर पहुंचे तथा वैक्सिनेषन कराकर स्वयं एवं अपने परिवार को कोरोना वायरस से सुरक्षित करें। ताकि कोरोना वायरस की तीसरी लहर आने की संभावना नही रहे। इस हेतु उन्होंने सभी से टीकाकरण दिवस पर बढ़ चढ़कर भाग लेने का आग्रह किया। आयोजित पत्रकार वार्ता में जिले के प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रिनिक मीडिया के पत्रकारगण मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट