पत्नी द्वारा खटारा बाइक के ताने पर पति ने बाइक को आग के हवाले किया

(रविशंकर मिश्रा) मुरादाबाद ।। एक युवक अपनी गर्भवती पत्नी को अल्ट्रासाउंड के लिये अपनी बाइक पर हाॅस्पिटल ले जा रहा था। इस दौरान बाइक बार-बार बंद हो रही थी। पत्नी ने गुस्से में आकर पति को ताना मार दिया और पति ने बाइक को साइड में लगाकर आग लगा दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

थाना छजलैट क्षेत्र के ग्राम सदरपुर निवासी रिजवान बाइक पर अपनी गर्भवती पत्नी के साथ अल्ट्रासाउंड कराने के लिये हाॅस्पिटल जा रहा था। इस दौरान बाइक बार-बार बंद हो रही थी। रिजवान ने कई बार बाइक को स्टार्ट किया और फिर चल देता था। लेकिन कुछ देर बाद फिर बाइक बंद हो गई। फिर रिजवान की काफी मशक्कत के बाद भी स्टार्ट नहीं हुई। 

गर्मी में बाइक से बार-बार बंद हो जाने से रिजवान की पत्नी गुस्से से लाल हो गई और रिजवान को ताना मारते हुए बोली कि खटारा बाइक क्यों रखते हो। बाइक खराब थी तो सही क्यों नहीं कराई। गर्मी में अपने साथ-साथ मुझे इस गर्भवती हालत में परेशान कर दिया। 

कुछ तो गर्मी में बाइक के बार-बार बंद होने से परेशान और पत्नी के ताने के बाद रिजवान को गुस्सा आया और उसने सड़क किनारे खेत में बाइक को लगाकर पेट्रोल निकाला और उसने बाइक पर पेट्रोल डालकर माचिस से आग लगा दी। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रिजवान को हिरासत में लिया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट