बदलापुर में मरुधर एवं सद्भावना एक्सप्रेस के ठहराव की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश

बदलापुर, जौनपुर । जौनपुर जनपद के बदलापुर तहसील के अंतर्गत पड़ने वाले श्रीकृष्णा नगर रेलवे स्टेशन पर मरुधर एक्सप्रेस और सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव को लेकर श्रीमती जया दुबे पूर्व जिला पंचायत सदस्य की अगुवाई में धरना प्रदर्शन किया गया । जिसमें क्षेत्रीय जनता का बेहतर सहयोग रहा। श्रीकृष्णा नगर स्टेशन बहुत पुराना स्टेशन है तथा यह एक ऐसे स्थल पर बना हुआ है जहां से बनारस लखनऊ का काफी व्यस्त रूट है। इस पर इन ट्रेनों के ठहराव ना हो पाने की वजह से लोगों को यात्रा में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है ।इस स्टेशन पर इन ट्रेनों तथा अन्य ट्रेनों के ठहराव हो जाने से जौनपुर शहर की भीड़ कम हो जाएगी जो शहर को ट्रैफिक से भी निजात दिलाएगा। 


माननीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा द्वारा बदलापुर में किया गया वादा भी इन्द्रमणि दूबे ने अपने सम्बोधन में लोगों को बताया। स्टेशन पर स्वच्छ पेयजल व्यवस्था यात्रियों के ठहराव की उत्तम व्यवस्था में और सुधार करने की भी मांग लोगों द्वारा की गई।

 इस प्रदर्शन में पूर्व विधान सभा प्रत्याशी खुटहन ,इन्द्रमणि दुबे, मुंशी रजा,दिलीप खरवार, सत्यम मिश्रा,कमल मिश्रा, राजन पाठक, विकास दुबे, विपिन दूबे तथा नीलेश पाण्डेय व क्षेत्रवासी भी शामिल रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट