अयोध्या-बाराबंकी सीमा पर बनेगा बस अड्डा, रखी गई नीव

अयोध्या ।। अयोध्या-बाराबंकी की सीमा पर जल्द ही बस स्टेशन तैयार हो जाएगा। शनिवार को अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह व दरियाबाद विधायक सतीश चंद्र शर्मा ने बस स्टेशन के निर्माण के लिए शिलान्यास किया।

चुनावी वर्ष में बस स्टेशन का शिलान्यास कार्यक्रम चुनावी कार्यक्रम की तरह सजा हुआ दिखाई पड़ा। विधायक ने केंद्र व उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। विधायक ने क्षेत्र में सुहासा पुल, रारी पुल, मिनी स्टेडियम, नगर पालिका सहित सड़कों का निर्माण के बारे में बताया। वहीं, अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह पूरी तरह चुनावी मोड में भाषण देते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विकास की गति को निरंतरता देने के लिए एक बार पुन: आपके बीच में विधायक सतीश चंद शर्मा पर विश्वास जता सकते हैं।

उन्होंने कहा जैसे मोदी और योगी की जोड़ी काम कर रही है वैसे ही यहां लल्लू सिंह और सतीश शर्मा की जोड़ी विकास का कार्य कर रही है। कार्यक्रम को सुरेंद्र मिश्रा, दिलीप मिश्रा, अवधेश श्रीवास्तव, चेयरमैन जगदीश गुप्ता, देवानंद पांडेय, मुलायम सिंह यादव आदि ने संबोधित किया। संचालन भाजपा मंडल अध्यक्ष विवेक तिवारी ने किया। एसडीएम विजय त्रिवेदी, प्रदीप सिंह, जितेंद्र सिंह रिकू, अभिषेक वर्मा, हरीश द्विवेदी, कमलाकांत द्विवेदी, जवाहर वर्मा मौजूद रहे।

रामसनेहीघाट के धरौली बैशनपुरवा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनने वाला बस स्टेशन 4.41 हेक्टेयर में तीन करोड़ 37 लाख की लागत से बनेगा। इसमें चारों तरफ बाउंड्रीवाल, एक बस स्टेशन भवन, इंटरलाकिग यात्रियों के बैठने के लिए व्यवस्था, शौचालय ब्लाक सहित अन्य सुविधाएं होंगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट