महिला शराब तस्कर के साथ शराब सप्लायर चढ़ि पुलिस के हत्थे

रामगढ़ से धीरेंद्र गुप्ता


रामगढ़ (कैमूर) ।। सूबे में बिहार बंद है फिर भी शराब तस्कर पुलिस के हत्थे लगी जाते हैं। ऐसे में जिले की रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव से महिला शराब तस्कर व शराब सप्लायर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 86 बोतल शराब बरामद की गई है ।

गिरफ्तार महिला शराब तस्कर थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव निवासी स्वर्गीय अर्जुन राम की पत्नी 45 वर्षीय उषा कुवर व शराब सप्लायर दुर्गावती थाना क्षेत्र के मसौढ़ा गांव निवासी मुन्ना राम के 18 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार है।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष आर.के यादव ने बताया कि गुरुवार की रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गोड़सरा गांव में शराब की डिलीवरी हो रही है। सूचना मिलते हैं उक्त गांव पुलिस की टीम पहुंची।पुलिस की टीम देखते हुए शराब सप्लायर व शराब तस्कर भागने की कोशिश की। परंतु, पुलिस ने खदेड़ कर दोनों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से 69 बोतल 8pm 180ml ,14 बोतल ब्लू लाइन 200ml, एक पीस 8pm 375ml, एक पीस 8pm 750ml ,एक पीस 375ml का रॉयल स्टॉल बरामद हुआ है। वही थानेदार ने बताया कि शराब सप्लायर पूर्व में में भी जेल जा चुका है।वही पुलिस दोनों को मेडिकल परीक्षण कराने के बाद न्यायालय हिरासत में भेज दिया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट